MP Politics: दिल्ली में पूर्व सीएम शिवराज करेंगे जेपी नड्डा से मुलाकात, कहा पार्टी के निर्णय पर भरोसा

MP Politics: दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने कहा कि बीजेपी एक मिशन है और जब आप मिशन में काम करेंगे तो आप फैसले नहीं लेंगे, मिशन आपके लिए फैसले लेता है. पार्टी जो भी निर्णय लेगी, मैं उसके लिए काम करूंगा.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • पूर्व CM शिवराज आज दिल्ली में करेंगे जेपी नड्डा से मुलाकात
  • पार्टी का जो भी जिर्ने होगा मुझे मंजूर- शिवराज सिंह चौहान

MP Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. सोमवार को राज्य की राजधानी भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए, चौहान ने अपनी दिल्ली यात्रा और भाजपा अध्यक्ष के साथ मुलाकात की पुष्टि की। जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम आज सुबह दिल्ली पहुंचेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष ने बैठक बुलाई 

चौहान ने आगे कहा कि बीजेपी अध्यक्ष नड्‌डा ने बैठक बुलाई है और मैं उनसे मिलने जाऊंगा. जब उनसे पूछा गया कि क्या केंद्रीय कैबिनेट मंत्रालय में पद मिलने पर चर्चा होगी तो बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद चौहान का यह पहला दिल्ली दौरा होगा.

पूर्व सीएम चौहान ने यह भी कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लेगी, वह उसके लिए काम करेंगे और कुछ विषय हैं, जो उनके पसंदीदा मुद्दे हैं जिनके लिए वह पूरे दिल से काम करते रहेंगे.

बीजेपी एक मिशन है- शिवराज सिंह चौहान 

उन्होंने कहा कि, मैंने हमेशा कहा है कि बीजेपी एक मिशन है और जब आप मिशन में काम करेंगे तो आप फैसले नहीं लेंगे, मिशन आपके लिए फैसले लेता है. पार्टी जो भी निर्णय लेगी, मैं उसके लिए काम करूंगा. पर्यावरण, महिला सशक्तिकरण और बाल कल्याण जैसे कुछ विषय हैं, ये मेरे पसंदीदा मुद्दे हैं और मैं इसके लिए पूरे दिल से काम करना जारी रखूंगा.

calender
19 December 2023, 07:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो