MP Election 2023: दतिया में लाडली बहना का जिक्र करते हुए क्यों बोले शिवराज- पप्पू की मम्मी कैसी हो?

MP Election 2023: मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव के वोटिंग में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियो ने जमकर तैयारी कर शुरू कर दी है और एक दूसरे पर जमकर बयान बाजी भी कर रहें हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव के वोटिंग में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियो ने जमकर तैयारी कर शुरू कर दी है और एक दूसरे पर जमकर बयान बाजी भी कर रहें हैं इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दतिया में एक रैली के दौरान लाडली बहना योजना का क्रिया किया है. 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे मन में एक बात बार-बार आ रही थी प्रदेश की बहनों को क्या दूं, फिर एक दिन मेंरे मन में ख्याल आया कि सीधे उनके बैंक अकाउंट में पैसे डाल दूं बाकि काम बहनें अपने आप कर लेंगी.

आगे जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, ''...जो दुनिया में कहीं नहीं हुआ, वो मैंने मध्य प्रदेश में किया...मैंने अपनी बहनों के खातों में पैसे ट्रांसफर करने का फैसला किया...'' हर महीने मेरी बहनों के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर होते हैं... ये सिर्फ पैसे नहीं हैं, बल्कि ये आपका सम्मान है जो मैंने आपको दिया है...''

सीएम शिवराज ने कहा कि मै कई स्थान पर यह पूछता हूं कि लाडली बहना योजना आने के बाद बहनों के जीवन में खुशी आई कि नहीं? तब बहने कहती है कि घर में हमारी इज्जत बढ़ गई. कई बहनों ने तो कहा कि पते पहले डांट मार देते थे लेकिन जब से पैसे आ रहे है तब से बड़े प्यार से कहते हैं कि पप्पू की मम्मी कैसी हो? पैसे आ गए कि नहीं"

calender
09 November 2023, 09:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो