Maharashtra News: डिप्टी सीएम की मौजूदगी में बीजेपी विधायक सुनील कांबले ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, देखें Video

Maharashtra News: महाराष्ट्र में भाजपा विधायक सुनील कांबले ने एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया. महाराष्ट्र के पुणे में बीजेपी विधायक सुनील कांबले को आज पुणे के ससून अस्पताल में एक कार्यक्रम के दौरान एक पुलिस कर्मी को थप्पड़ मारते देखा गया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra News: महाराष्ट्र में भाजपा विधायक सुनील कांबले ने एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया. महाराष्ट्र के पुणे में बीजेपी विधायक सुनील कांबले को आज पुणे के ससून अस्पताल में एक कार्यक्रम के दौरान एक पुलिस कर्मी को थप्पड़ मारते देखा गया. घटना के वक्त डिप्टी सीएम अजित पवार कार्यक्रम में मंच पर मौजूद थे.

आगे बताते चले कि, दृश्यों में दिखाया गया है कि कार्यक्रम के बाद सुनील कांबले मंच छोड़ रहे हैं, अपना संतुलन खो रहे हैं और कथित तौर पर वहां खड़े पुलिस कर्मियों पर गुस्सा हो रहे हैं और उन्हें थप्पड़ मार रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा विधायक ने अपनी सफाई भी पेश की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि मारा नहीं था बस धक्का दिया था. विधायक ने कहा, मै कार्यक्रम से बाहर आया. मैंने अपना नाश्ता भी नहीं किया था. क्योंकि मैं सुबह जल्दी जग गया. मैं अपनी दवाई लेना चाहता था इसलिए मैं जल्दबाजी में बाहर आ रहा था. जब मैं दफ्तर आया.

अपडेट जारी है....

calender
05 January 2024, 08:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो