Maharashtra School Closed: भारी बारिश के बाद मुंबई में गुरुवार को बंद रहेंगे सभी स्कूल, अलर्ट मोड़ जारी

Maharashtra School Closed: मुंबई में चल रही भारी बारिश और ऑरेंज अलर्ट के कारण, छात्रों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता मानते हुए, नगर आयुक्त डॉ. इकबाल सिंह चहल के निर्देशानुसार, नगर निगम प्रशासन ने प्राथमिक, माध्यमिक और उच्चतर के लिए छुट्टी की घोषणा की है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra School Closed: महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. मुबंई में भारी बारिश के चलते स्कूलों में कल गुरुवार को छुट्टी की घोषणा की गई है. मौसम विभाग ने पालघर और रायगढ़ में रेड अलर्ट जारी किया. वहीं ठाणे मुंबई और रत्नागिरी में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. ऐसे में प्रशासन ने मुंबई में सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को गुरुवार यानी 20 जुलाई को बंद रखने का ऐलान किया है. रिपोर्ट के अनुसार रत्नागिरी में चिपलून के कुंभार्ली घाट में चट्टान खिसक गई. कुछ मार्केट में पानी भर गया है.

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार महाराष्ट्र में अगले चार दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है, रायगढ, पालघर पुणे और सतारा जिलों के लि रेड अलर्ट जारी किया है. कोंकण समेत मध्य महाराष्ट्र में भी भारिश का अनुमान है. इसके साथ ही मुंबई के साथ ठाणे में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. 

मुंबई में भारी बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में जलभराव हुआ जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल अभी भी मुबंई में भारी जारी है जिसका ANI के द्वारा आप वीडियो देख सकते है और मुबई के कई इलाकों में किसकदर से जलभराव की स्थिति बनी हुई है.

 

calender
19 July 2023, 11:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो