Maharashtra Train Accident: महाराष्ट्र के कसारा के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे

Maharashtra Train Accident: महाराष्ट्र के कसारा के पास रविवार शाम को एक मालगाड़ी के सात डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. इस हादसे के तत्काल बाद दुर्घटना राहत ट्रेन को कसारा के लिए रवाना किया गया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra Train Accident: महाराष्ट्र के कसारा के पास रविवार शाम को एक मालगाड़ी के सात डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. इस हादसे के तत्काल बाद दुर्घटना राहत ट्रेन को कसारा के लिए रवाना किया गया है. मध्य रेलवे CPRO ने हादसे की जानकारी दी. 

मध्य रेलवे सीपीआरओ के मुताबिक, महाराष्ट्र के कसारा के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. कल्याण स्टेशन रोड एआरटी (दुर्घटना राहत ट्रेन) और इगतपुरी स्टेशन रेल एआरटी (दुर्घटना राहत ट्रेन) को आदेश दिया गया और दुर्घटना स्थल पर ले जाया गया.

मध्य रेलवे सीपीआरओ के मुताबिक आगे बता दें कि, कसारा के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. कल्याण स्टेशन रोड एआरटी और इगतपुरी स्टेशन रेल एआरटी को आदेश दिया गया और दुर्घटनास्थल पर ले जाया गया.

बकौल सेंट्रल रेलवे, कसारा के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे 6 बजकर 31 मिनट पर पटरी से नीचे उतर गए. हालांकि शुरूआतीर जानकारी में यात्री ने ट्रेन के दो डिब्बे बेपटरी होने की जानकारी थी, लेकिन बाद में सेंद्रल रेलवे ने बताया कि कसारा से TGR-3 के बीच मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए.

मिली जानकारी के मुताबित मालगाड़ी पटरी से उतर जाने का कारण कसारा से इगतपुरी सेक्शन के डाउन सेक्शन में मेल एक्सप्रेस ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई. हालांकि इस घटना से उपनगरी लोकल ट्रेन यातायात को कोई परेशानी नहीं हुई. 

calender
10 December 2023, 09:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो