सनातन विवाद में स्टालिन पर रासुका लगाने की मांग, मनीष कश्यप की मां का राष्ट्रपति को पत्र

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म पर दिए गए बयान को लेकर देश में लगातार सियासी बवाल जारी है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

एक बार फिर से यूट्यूबर मनीष कश्यप चर्चा में गए हैं. तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म पर दिए गए बयान को लेकर देश में लगातार सियासी बवाल जारी है. बुधवार 6  सितंबर को यूट्यूबर मनीष कश्यप की मां मधु देवी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को एक पत्र लिखा है. 

उदयनिधि स्टालिन पर राष्ट्र्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) यानी एनएसए लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री के बेटे को भी वही सजा मिलनी चाहिए जो भारत के आम नागरिक की गलती पर कोर्ट देती है.

राष्ट्रपति को लिखे पत्र में मनीष कश्यप की मां मधु देवी ने कहा कि' उनके बेटे ने अपने यूट्यूब वीडियो के माध्यम से तमिलनाडु में कुछ बिहारी मजदूरों के साथ कथित दुर्व्यवहार का मुद्दा उठाया था, उसके वीडियो को गलत साबित करके और तमिलनाडु अलग-अलग जगह पर 6 फर्जी FIR उसके ऊपर NSA लगा दिया गया.'

इसके अलावा, पत्र में कहा गया है कि विचाराधीन वीडियो इस साल 15 फरवरी से तमिलनाडु से प्रसारित किया जा रहा था, केवल यह जोड़ा गया कि देश के प्रिंट मीडिया ने 21 फरवरी के बाद इसके बारे में समाचार लेख प्रकाशित किए. इसके बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने भी इस मुद्दे को उठाया और राजनेताओं ने इस खबर पर टिप्पणी की. मधु देवी ने कहा कि तमिलनाडु और बिहार सरकार ने मनीष कश्यप को फंसाने की साजिश रची. जबकि उनका "विवादास्पद" वीडियो मार्च में सामने आया था.

calender
07 September 2023, 03:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो