Monu Manesar: सादी वर्दी और बाजार में घूमते पुलिसकर्मी.., कुछ इस अंदाज में पकड़ा गया मोनू मानेसर  

मोनू को गुरुग्राम के सेक्टर-1 के एक मार्केट से हिरासत में लिया गया है. मोनू को जिस अंदाज में गिरफ्तार किया गया  है वह बिल्कुल फिल्मी तरीका है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Haryana News: नूंह हिंसा के बाद से ही सुर्खियों में आए मोनू मानेसर को अब हरियाणा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मोनू को हिरासत में लेने के बाद उसे अब 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मोनू को गुरुग्राम के सेक्टर-1 के एक मार्केट से हिरासत में लिया गया है. मोनू को जिस अंदाज में गिरफ्तार किया गया  है वह बिल्कुल फिल्मी तरीका है. बता दें कि मोनू पर आरोप है कि उसने भरतपुर के पशु व्यापारी नासिर और जुनैद का अपहरण कर उसे मार डाला था. राजस्थान पुलिस इस मामले में मोनू मानेसर की भूमिका की जांच में लगी हुई है.

हरियाणा पुलिस ने जिस अंदाज में मोनू मानेसर को हिरासत में लिया है अब उसकी भी चर्चा तेजी से होने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस स्थान पर मोनू को हिरासत में लिया गया है वहां एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ था. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि मोनू मानेसर को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बछाया हुआ था. 

पुलिस वाले पहले से ही गुरुग्राम सेक्टर-1 के एक बाजार में मौजूद थे. सभी पुलिसकर्मी वहां बिना वर्दी के साधारण कपड़ों में घूम रहे थे. मोनू को पकड़ने का जाल इस कदर बिछाया गया था कि उसे भागने का मौका भी नहीं मिल पाया. 

मोनू मानेसर जैसे ही बाजार से गुजर रहा था तभी कान पर फोन रखे एक व्यक्ति मोनू के बगल से गुजरता है और अचानक उसका हाथ पकड़ लेता है. मोनू कुछ समझ पाता तभी वहां मौजूद बाकी पुलिसकर्मी उसे झपट लेते हैं. शायद इसके बाद मोनू को समझ आ गया था कि वह पुलिस के फंदे में फंस चुका है इसलिए वह शांति से पुलिस के साथ चल देता है. 

बताया जाता है कि मोनू को पकड़ने के लिए पुलिस पूरे दल बल के साथ आई थी. कुछ लोग बाजार में घूम रहे थे और कुछ गाड़यों में ही मौजूद थे. मोनू इस सबसे बेफिक्र कुछ देर बाद बाजार पहुंचा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया. 

हालांकि, जिस प्रकार से मोनू को हिरासत में लिया गया है उसको लेकर सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या पहले से सबकुछ तय था क्योंकी मोनू जब बाजार आया तो उसने न तो अपना मुंह ढंका हुआ था और न ही किसी प्रकार से बचने की कोशिश ही की. 

calender
12 September 2023, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो