Ramesh Bidhuri Remarks: दानिश अली ने किया रमेश बिधूड़ी को उकसाने का काम- निशिकांत दुबे, बसपा सांसद ने दिया जवाब

Ramesh Bidhuri Remarks News: बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने दानिश अली पर निशाना साधा है. रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी को लेकर उन्होंने कहा कि इसके लिए दानिश अली ने बिधूड़ी को उकसाया था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • दानिश अली ने रमेश बिधूड़ी को उकसाने का काम किया- निशिकांत दुबे
  • मैंने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को बचाने का काम किया- दानिश अली

Ramesh Bidhuri Remarks News: संसद में बसपा सांसद कुंवर दानिश अली के लिए अभद्र भाषका इस्तेमाल करने वाले बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी को हर तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने रमेश बिधूड़ी के कहे गए शब्दों के इस्तेमाल को गलत बताया, इसके साथ ही उन्होंने कुंवर दानिश अली पर भी निशाना साधा है. 

रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली के खिलाफ संसद में अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि दानिश अली ने रमेश बिधूड़ी को उकसाया था. जिसपर दानिश अली ने एतराज जताया है. 

क्या बोले  निशिकांत दुबे 

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'प्रजातंत्र में विरोध करने के अपने महत्व हैं, लेकिन शब्दों की मर्यादा बनी रहनी चाहिए. संसद में सांसद रमेश बिधूड़ी ने जिन शब्दों का प्रयोग किया वह स्वीकार्य नहीं हैं, वह गलत शब्द हैं. इन शब्दों का प्रयोग जो भी करते हैं, वह निंदनीय हैं.' इसके साथ ही बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने दानिश अली पर निशाना साधते हुए कहा कि 'उन्होंने सदन में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी को उकसाने का काम किया था.'

दानिश अली ने किया पलटवार

बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने निशिकांत दुबे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 'वही निशिकांत दुबे जिसने पिछड़ी जाती के अपने कार्यकर्ता को अपने पैर धुलवा कर पानी पिलवाया था.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'बीजेपी का क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप 48 घंटे बैठकर कम से कम सही इल्ज़ाम लगा पाते. दानिश अली इतने गिरे हुए नहीं हैं कि प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी टिप्पणी करेंगे. हमारा वो चरित्र और संस्कार नहीं है. ये इल्ज़ाम निराधार हैं, मैं उन्हें गंभीरता से नहीं लेता क्योंकि बीजेपी-आरएसएस में यही प्रशिक्षण दिया जाता है कि झूठ को 100 बार बोलो और उसे सच जैसा दिखाओ.'

आपको बता दें कि इस विवाद के बीच राहुल गांधी बसपा सांसद दानिश अली से मिलने उनके घर पहुंचे थे. जिसकी उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी.

calender
24 September 2023, 09:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो