PM Modi On Assembly Election Result 2023: तीन राज्यों में बीजेपी की बढ़त पर, PM का जनता को संदेश, 'जनता-जनार्दन को नमन...'

मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव रिजल्ट पर प्रधानमंत्री का जनता के लिए संदेश आया, उन्होंने धन्यवाद करते हुए कहा कि लोगों का बीजेपी पर भरोसा..

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • 'जनता-जनार्दन को नमन...', - PM Modi

PM Modi On Assembly Election Result 2023: तीन राज्यों में बीजेपी को मिलते बढ़त को देखते हुई पीएम मोदी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम इस बात की तरफ संकेत कर रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, जनता का भरोसा बीजेपी है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद देने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवार वालों का, खासकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा मतदाता का हृदय से धन्यवाद करता हूं. मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम हमेशा अथक परिश्रम करते रहेंगे. 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि, ''इस दौरान मैं पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार ब्यक्त करता हूं! आप सभी ने कमल का मिसाल पेश किया है. बीजेपी की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को सभी ने जिस तरह जनता के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी तारीफ़ की जाए वो कम है. हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. हमें ना रुकना है, ना थकना है. हमें भारत को विजयी बनाना है. आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है.''

बता दें कि भाजपा मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में आक्रमक जीत की ओर आगे बढ़ रही है. वहीं तेलंगाना की अगर बात करें तो कांग्रेस को बहुमत मिलता दिख रहा है. 
 

calender
03 December 2023, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो