Asaduddin Owaisi: 'ओवैसी जल्द ही राम नाम जपेंगे...' अयोध्या में भव्य मंदिर बनने को लेकर VHP ने AIMIM चीफ पर साधा निशाना

Ramlala Pran Pratishtha: राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के एक दिन पहले एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी और वीएचपी आमने-सामने आ गए हैं. एक तरफ जहां एआईएमआईएम के चीफ मस्जिद को लेकर बयान देते हैं तो दूसरी तरफ हिंदू संगठन पलटवार करता हुआ दिखाई देता है.

Sachin
Sachin

Ramlala Pran Pratishtha: राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का अब बस एक दिन बचा है, ऐसे में भारतीय राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है. वहीं, एआईएमआईएस के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान से हलचल मच गई है. जिसमें कह रहे हैं कि बाबरी मस्जिद को मुसलमानों से व्यवस्थित तरीके से छीन लिया गया. अब ओवैसी के इस बयान विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने पलवार करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि जब वह ओवैसी राम नाम जपेंगे. 

बाबरी मस्जिद के लिए ओवैसी कोर्ट क्यों नहीं गए: VHP

राम मंदिर की तैयारी को लेकर वीएचपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि वो समय दूर नहीं है जब देश में असदुद्दीन ओवैसी भी राम-राम का नाम जपेंगे. उन्होंने आगे कहा कि जब मंदिर-मस्जिद का मामला चल रहा था तब ओवैसी ने कोर्ट का रुख क्यों नहीं क्या? बता दें कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा पर एक सवाल खड़ा किया जिस पर यह विवाद बढ़ा. 

हमसे व्यवस्थित तरीके से मस्जिद को छीन लिया: ओवैसी 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीते पांच सौ सालों में बाबरी मस्जिद में मुसलमानों ने नमाज पढ़ीं, उसी मस्जिद को व्यवस्थित तरीके से हमसे छीन लिया गया था. इस पर पलटवार करते हुए वीएचपी प्रवक्ता  विनोद बंसल ने कहा कि क्या बीते 500 सालों में आपके पूर्वजों में से कोई भी अयोध्या आया है? राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि ओवैसी ब्रिटेन के बैरिस्टर हैं. उन्होंने मस्जिद को बचाने के लिए अदालत का रुख क्यों नहीं किया? सच बात यह है कि ओवैसी हर मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं. इससे अब यह साफ हो गया है कि वह जल्द ही राम भक्त बन जाएंगे और राम नाम जपने लग जाएंगे. 

calender
21 January 2024, 11:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो