PM Modi: क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कार्यकर्ताओं के दिए जीत का मंत्र

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार, (18 अगस्त) को दमन और दीव में क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद को संबोधित किया. परिषद में आए बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान पीएम ने कहा हम संगठन में विश्वास करते हैं.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
  • पीएम ने कहा, हम संगठन में विश्वास करते हैं
  • निरंतर अपनी योग्यता और कौशल बढ़ाते जाएं- पीएम

Kshetriya Panchayati Raj Parishad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार, (18 अगस्त) को दमन और दीव में क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद को संबोधित किया. परिषद में आए बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान पीएम ने कहा हम संगठन में विश्वास करते हैं, हम संस्कारों में विश्वास करते हैं, हम समर्पण में विश्वास करते हैं और हम सामूहिकता के मूल्यों के साथ सामूहिक जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ते हैं, और जो जिम्मेदारी मिले उसके लिए निरंतर अपनी योग्यता और कौशल बढ़ाते जाएं.

'व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए एक दूसरे से जुड़े कार्यकर्ता'

कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र बताते हुए पीएम मोदी ने कहा, हमें जो भी जिम्मेदारी मिले अपनी क्षमता बढ़ानी चाहिए, एक दूसरे से सीखना चाहिए, व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से एक-दूसरे से जुड़े रहना चाहिए और एक दूसरे के संपर्क में रहना चाहिए. आपके क्षेत्र में क्या हो रहा है इसकी जानकारी एक दूसरे को जरूर देनी चाहिए.

 

लोकतंत्र की मजबूती नींव पर- पीएम

कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती शिखर पर जितनी है उससे ज्यादा नींव पर होती है. हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं की नींव जितनी मजबूत होगी, उतना ही हम हर पल लोकतंत्र में रह सकेंगे. हमें अधिकतम जन समर्थन मिलेगा और हम नई ऊंचाइयां हासिल करेंगे.

जेपी नड्डा ने की पीएम मोदी की तारीफ

दमन और दीव में क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा, प्रधानमंत्री आपने पार्टी के भीतर और भारत की राजनीति में भी राजनीतिक संस्कृति बदल दी है. आज लोग इस भावना के साथ काम कर रहे हैं कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को कैसे ताकत मिले, हम उनकी सेवा कैसे कर सकें.

calender
18 August 2023, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो