PM Modi France Visit: प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से पेरिस के लिए रवाना हुए, जानिए क्या है शेड्यूल....

PM Modi Paris Visit: प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से पेरिस के लिए रवाना हो गए हैं. वे भारतीय समयानुसार शाम करीब 4 बजे पेरिस पहुंचेंगे. जहां ओरली हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया जाएगा.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से पेरिस के लिए रवाना हुए.

PM Modi France And UAE Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को तीन दिवसीय दौरे पर फ्रांस और संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा पर रवाना हो गए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार की शाम को चार बजे पेरिस पहुंचेंगे. जहां पर ऑर्ली एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया जाएगा. बैस्टिल डे परेड में पीएम मोदी को विशिष्ट अतिथि के तौर पर बुलाया गया है.

बैस्टिल डे परेड में होंगे शामिल 

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने प्रधानमंत्री मोदी को ख़ास निमंत्रण पर बुलाया है. पीएम 13 और 14 जुलाई को फ्रांस का दौरा करेंगे. जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे सीनेट पहुंचेंगे जहाँ पर वह सीनेट के अध्यक्ष जेरार्ड लार्चर से मिलेंगे. 

पीएम का शेड्यूल?

आज यानि 13 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी पेरिस के लिए रवाना हो गए हैं. शाम को चार बजे वो पीएम पहुंचेंगे, इसके बाद सीनेट के अध्यक्ष से मुलाकात के बाद करीब नौ बजे फ्रांस की प्रधानमंत्री एलिजाबेथ बोर्न के साथ बैठक में शामिल होंगे. रात करीब 11 बजे पीएम मोदी ला सियने म्यूजिकाले में भारतीय समुदाय का संबोधन करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैंक्रो के साथ डिनर करेंगे. 
 

calender
13 July 2023, 07:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो