PM Modi ने रामेश्वर में अग्नि तीर्थ तट पर लगाई डुबकी, पुजारियों ने दिया पांरपरिक भेट

PM Modi in Ramanathaswamy Temple: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु दौरे पर 20 जनवरी शनिवार को अंगी तीर्थ समुद तट पर स्थान किया है. इसके बाद उन्होंने भगवान रामनाथस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi in Ramanathaswamy Temple: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु दौरे पर 20 जनवरी शनिवार को अंगी तीर्थ समुद तट पर स्थान किया है. इसके बाद उन्होंने भगवान रामनाथस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की. ANI ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो हाथ में रुद्राक्ष माला पहने नजर आएं है. पीएम मोदी को पुजारियों की ओर से पांरपरिक भेट दी गई है. उन्होंने तमिलनाडु के प्राचीन शिव मंदिर रामनाथस्वामी में आयोजित भजनों में भी हिस्सा लिया है. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले के रामेश्वरम द्वीप में स्थित शिव मंदिर का भी रामायण से संबंध है, क्योंकि यहां का शिवलिंग श्रीराम ने स्थापित किया था. भगवान राम और देवी सीता ने यहां प्रार्थना की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में श्री अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की. प्रधानमंत्री ने यहां समुद्र में पवित्र डुबकी भी लगाई.

अपडेट जारी है...
 

calender
20 January 2024, 08:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो