पंजाब: संगरूर जेल में कैदियों के बीच हिंसक झड़प,  2 की मौके पर मौत

Punjab News: पंजाब के संगरूर जेल से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां जेल में कैदियों के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक जेल में बंद 4 कैदियों के बीच आपस में लड़ पड़े जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में संगरूर अस्पताल में भेजा गया.

JBT Desk
JBT Desk

Punjab News: पंजाब के संगरूर जेल से कैदियों के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया है. पुलिस ने कहा कि पंजाब के संगरूर की एक जेल में कैदियों के बीच झड़प में दो कैदियों की मौत हो गई और दो अन्य भी घायल भी हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस झड़प के कारणों की जांच कर रही है.

संगरूर के एक सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा कि चार कैदियों को अस्पताल लाया गया था, जिनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया. मरने वाले कैदियों की पहचान हर्ष और धर्मेंद्र के रूप में हुई है जबकि गगनदीप सिंह और मोहम्मद सहवाज़ घायल हो गए. पुलिस ने कहा कि वे झड़प के कारण की जांच कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि दो घायल कैदियों को पटियाला के एक अस्पताल में रेफर किया गया है. डॉक्टर ने आगे कहा कि जो कैदी घायल हुए हैं उनकी पीठ, सिर, हाथ और कान पर किसी नुकीली चीज से चोटें आई हैं.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, शुक्रवार की शाम अचानक से जेल की सेल  में मौजूद कैदियों के दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों गुट एक दूसरे को मारने पर उतार हो गए. दोनों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ. इस दौरान दो कैदियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. कैदियों में झड़प की सूचना पर पहुंचे जेल सुरक्षा कर्मियों ने घायल दोनों कैदियों को गंभीर हालत में पटियाला के राजेंद्र हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

calender
20 April 2024, 08:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो