Raghav Chadha : आप सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा सभापति को लिखा पत्र, संसद कवरेज करने वाले पत्रकारों को लेकर की ये मांग

Parliament : आप सांसद राघव चड्ढा राज्यसभा सभापति को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने संसद समाचार कवर करने वाले पत्रकारों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने की मांग की है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Parliament : आप सांसद राघव चड्ढा जनता के हित के लिए और उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए लगातार कदम उठाते हैं. वह आम जनता की परेशानी को हमेशा सुनते हैं और उसके समाधान के लिए प्रयास करते हैं. इस बीच उन्होंने पत्रकारों के हित के लिए नया कदम उठाया है. दरअसल राघव चड्ढा ने राज्यसभा सभापति को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने संसद समाचार कवर करने वाले पत्रकारों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने की मांग की है.

राघव चड्ढा ने किया ट्वीट

आप सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा कि मैंने मानीनय राज्यसभा सभापति को पत्र लिखकर संसद समाचार कवर करने वाले पत्रकारों के लिए बेहतर सुविधाएं देने का अनुरोध किया है. उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान स्थान बहुत छोटा है, उचित कंडीशनिंग का अभाव है. साथ ही पानी तक लगातार पहुंच नहीं है, जिससे इस गर्मी में पत्रकारों के लिए स्थिति चुनौतीपूर्ण हो जाती है.

पत्रकारों के हित में पत्र

देश में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी पड़ रही है. लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मानसून सत्र की शुरुआत हो गई है. इसलिए पत्रकारों को दिनभर संसद के समाचार कवर करने होते हैं. मौसम की मौजूदा स्थिति से पत्रकारों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसलिए सांसद राघव चड्ढा ने यह पत्र लिखा है.

calender
22 July 2023, 11:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो