Crime News: पति को था अपनी ही पत्नी के चरित्र पर शक, आवेश में आकर मामूली सी बात पर डंडे से पीट - पीटकर कर दी हत्या

पुलिस के अनुसार गोगा खेड़ा नामक गांव निवासी मोतीलाल ने अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा किया जिसके बाद आग - बबूला मोतीलाल ने अपनी पत्नी को डंडे से पीट - पीटकर इतना मारा की उसकी हत्या कर दी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • बीती रात पड़ोस के कार्यक्रम से घर लोटी पत्नी जिसके बाद हो गया किसी बात को लेकर बड़ा विवाद पति ने डंडे से मार - मारकर कर डाली पत्नी की हत्या

भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर से एक खौफनाक घटना सामने आई है। जहां पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गयी और आवेश में आकर पति ने अपनी पत्नी को लाठी से पीट - पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। जिसे बाद परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचे हंसराज बेरवा सहितथाना पुलिस सीओ जहाजपुर हंसराज बेरवा ने मृतक महिला का शव अपने कब्जे में लिया और जिला अस्पताल में स्थित मोर्चरी में रखवाया गया। मृतका के पिता ने पुलिस से शिकायत की जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है। 

सीओ जहाजपुर हंसराज बेरवा ने जानकारी देते हुए बताया की गोगा खेड़ा नामक स्थान के निवासी अनीता और उसके पीटीआई मोतीलाल भील के बीच में इसी बात को लेकर तू - तू मैं - मैं होंगे लगी। जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया की अनीता के पति ने आवेश में आकर लाठी - डंडे से अपनी पत्नी अनीता को इतना पीटा की उसकी जान ही चली गयी। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर एफएसएल (FSL) की टीम साक्ष्य जुटा रही है। 

मोतिलाल भील ने किया था अनीता से नाता विवाह 

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की गोगा का खेड़ा गांव के रहने वाले मोतीलाल ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी अनीता को लाठी से बुरी तरह से पीट - पीटकर हत्या कर दी। पड़ोसियों ने बताया की बीती रात अनीता पड़ोस के ही एक कार्यक्रम में गयी हुई थी जिसके बाद जब वह घर पहुंची तो दोनों पति - पत्नी का आपस में किसी बात को लेकर जोरदार विवाद होने लगा। जिसके चलते गुस्से से आग बबूला मोतीलाल ने डंडे से अपनी पत्नी अनीता को इतना पीटा जब तक वह डंडा टूट न गया जिसके चलते अनीता ने दम तोड़ दिया और मोतीलाल ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। 

साथ ही इसके अलावा पड़ोसियों ने बताया की मोतीलाल अपनी पत्नी अनीता के साथ 15 साल पहले 'नाता विवाह' किया था। उसकी पहले पत्नी से उसको दो पुत्र और एक पुत्री है। पुत्री की शादी हो गयी है और दोनों बेटे उसके साथ रहते है। अनीता के कोई भी संतान नहीं थी। मोतीलाल को अपनी पत्नी अनीता पर  इस बात का हमेशा शक रहता था की वह चरित्रहीन थी। 


 

calender
14 April 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो