Karauli News: बाइक पर पति संग अपने बीमार रिश्तेदार को देखने जा रही थी महिला, ट्रैक्टर ने मारी ज़ोरदार टक्कर, मौके पर ही मौत

हिण्डौन सिटी में अपने बहनोई को देखने हॉस्पिटल जा रही थी महिला अचानक से ट्रैक्टर - ट्रॉली ने बाइक को मारी ज़ोरदार टक्कर उछलकर ट्रॉली के नीचे आने से मौके पर ही हो गयी मौत।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • सदर थाना क्षेत्र के गांव खरेटा के पास से एक तेज़ रफ़्तार से ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी

करौली: राजस्थान के हिण्डौन सिटी में अपने एक बीमार रिश्तेदार को देखने जा रही महिला के साथ हादसा हो गया। जहां तेज़ रफ़्तार से आ रहे एक ट्रैक्टर ने महिला को कुचल दिया। जिस कारण महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। पोस्टमार्टम के लिए महिला के शव को हिण्डौन सिटी हॉस्पिटल के मोर्चरी में भेजने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं दूसरी ओर हिण्डौन सदर थाना पुलिस ने घटना की जाँच कर रही है। 

तेज़ रस्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर 

कुड़गांव थाना क्षेत्र के रतीपुरा निवासी प्रेमसिंह गुर्जर ने पुलिस को बताया की वह और उसकी पत्नी द्रोपदी बाइक से बीमार बहनोई का हाल - चाल पूछने हॉस्पिटल जा रहे थे। इस बीच सदर थाना क्षेत्र के गांव खरेटा के पास से एक तेज़ रफ़्तार से ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उसकी पत्नी बाइक से उछलकर ट्रॉली के नीचे आ गयी। ट्रॉली के नीचे आकर कुचलने से मौके पर ही मौत हो गयी।  

मौत की सूचना पर हॉस्पिटल में परिजनों ने लगा दी भीड़ 

घटना के बाद महिला को तत्काल ही हिण्डौन सिटी के जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहाँ, डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जैसे ही परिजनों को महिला की मौत की सूचना मिली काफी संख्या में वह सभी हॉस्पिटल पहुंच गए। जिस वजह से हॉस्पिटल में हंगामा मच गया, पुलिस को सूचना मिली और शांति व्यवस्था बनाने के लिए मौके पर पहुंच गयी। पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर्स ने शव को उनके परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर को पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है। 

calender
23 April 2023, 11:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो