Rajasthan: शाम तक सड़क पर Non Veg का कोई ठेला मुझे दिखाई ना दे, चुनाव में जीत के बाद महंत ने दिया आदेश

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की भारी बहुमत मिली और अब सरकार बनाने की तैयारी चल रही है अभी चुनाव के परिणाम आने में 24 घंटे से अधिक समय नहीं हुआ है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की भारी बहुमत मिली और अब सरकार बनाने की तैयारी चल रही है अभी चुनाव के परिणाम आने में 24 घंटे से अधिक समय नहीं हुआ है. लेकिन भाजपा के कई विधायक एक्शन मोड़ पर आ गए है. इस बीच भाजपा के एक विधायक ने पुलिस को फोन कर कहा कि शाम तक सड़कों पर लगे सभी नॉनवेज फूड स्टॉल हट जाने चाहिए. 

भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने एक सरकारी अधिकारी को फोन कर चेतावनी दी कि सड़कों पर कोई भी नॉनवेज फूड नहीं बेचा जाना चाहिए. शाम तक सभी गलियां साफ हो जानी चाहिए. उन्होंने अधिकारी को ऐसे सभी ठेलों को हटाने का भी आदेश दिया. जो नॉनवेज खाना बेचते हैं.

 उन्होंने लोगों के बीच अधिकारी को फोन लगाया और पूछा, रोड़ पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? आप लाइव है हां या ना में बोलो. आप समर्थन कर रहे हो क्या इसका? आगे उन्होंने कहा कि तुरंत प्रभाव से आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड़ पर हैं और बनाकर बचे रहें वो  नहीं दिखने चाहिए, मै शाम तक आपको रिपोर्ट लूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे कोई मतलब नहीं है कि आप कौन अधिकारी है.

calender
04 December 2023, 04:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो