Karni Sena: राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या

Karni Sena: राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मौके से मिली जानकारी के अनुसार उनके गनमैन नरेन्द्र को मारी भी गोली मारी गई है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Rajput Karni Sena Sukhdev Singh Gogamedi: श्री राजपूत राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को आज मंगलवार को राजधानी जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. श्याम नगर इलाके में स्थित उनके घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली मारी. इसके बाद उनको एक निजी अस्प्ताल में ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस के अलावा आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई.

अपराधियों ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को चार गोलियां मारी. हालांकि, गोलियां शरीर के किस हिस्से में लगा है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. श्याम नगर स्थित उनके आवास पर इस घटना का अंजाम दिया गया है.  इस घटना के बाद निजी अस्पताल जहां सुखदेव सिंह गोगामेड़ी भर्ती हैं वहां भारी संख्या में भीड़ लग गई है. मौजूदा हालात को संभालने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुखदेव सिंह को चार गाोली मारी गई है. इस घटना में कौन लोग शामिल है इसका भी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

करणी सेना से अलग होकर किए थे नए संगठन का निर्माण

बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी काफी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना के साथ काम कर रहे थें. करणी सेना में काफी समय पहले हुए विवाद के विवाद उन्होंने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था. गोगामेड़ी उसके अध्यक्ष थे. निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए विरोध प्रदर्शन से खासा चर्चा में आए थे. इन प्रदर्शनों के दौरान उनके कई वीडियो वायरल हुए थे. 

calender
05 December 2023, 03:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो