Assembly Election 2023: सनातन का विरोध देश को स्वीकार नहीं...' आचार्य प्रमोद ने बताया कांग्रेस की हार का कारण

कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चुनावी रुझान में कांग्रेस के पीछे होने पर कहा कि सनातन का विरोध देश को कतई स्वीकार नहीं है.

calender
03 December 2023, 01:38 PM IST

Assembly Election 2023: राजस्थान, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है, यहां पर अभी तक चार में से तीन राज्यों में बीजेपी अपनी बढ़त बनाए हुए है. वहीं, तेलंगाना में कांग्रेस ने अपना जलवा बिखेरा है. इसको लेकर अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने कहा कि कांग्रेस को सनातन का श्राप ले डूबा. 

कांग्रेस ने सनातन का विरोध किया: आचार्य प्रमोद 

कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चुनावी रुझान में कांग्रेस के पीछे होने पर कहा कि सनातन का विरोध देश को कतई स्वीकार नहीं है. कांग्रेस जब तक सनातन धर्म का विरोध करती रहेगी, तब तक चुनाव हारती रहेगी. 

कांग्रेस ने जातीय जनगणना को राजनैतिक मुद्दा बनाया 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछले कुछ समय से लगातार सनातन का विरोध करती आ रही है, वह हिंदू धर्म के खिलाफ चुनाव लड़ रही है. वो जातीय जनगणना को राजनीति को मुद्दा बना रही है, जो कि देश कतई स्वीकार नहीं है. आचार्य ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जब तक कांग्रेस सनातन का विरोध करती रहेगी. तब चुनाव में उसकी हार होती रहेगी. 

कांग्रेस पार्टी को महात्मा गांधी के बताए रास्ते पर चलने की जरुरत 

आचार्य प्रमोद ने कहा कि कांग्रेस के चुनाव जीतने के लिए इस देश में महात्मा गांधी के बताए रास्ते पर चलना होगा. जबकि कांग्रेस आज कार्ल मार्क्स के बताए रास्ते पर आगे बढ़ रही है. उसे अपना व्यवहार बदलकर सनातन और देश की सांस्कृतिक पहलुओं पर लौटना होगा. 

calender
03 December 2023, 01:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो