Seema Haider Case: 4 मोबाइल फोन, 5 पासपोर्ट और भी बहुत कुछ मिला पाक महिला सीमा के पास

Seema Haider Case: उत्तर प्रदेश DGP कार्यालय के अनुसार "सीमा हैदर के पास से दो वीडियो कैसेट, 4 मोबाइल फोन, 5 पाकिस्तानी अधिकृत पासपोर्ट और एक बिना नाम वाला पासपोर्ट बरामद हुआ है, जांच की जा रही है. सीमा हैदर द्वारा अपने चार बच्चों के साथ भारत में घुसने पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Seema Haider Case: अपने देश की सीमा पार कर आई सीमा हैदर की जांच में हर दिन नए - नए खुलासे हो रहे हैं. अब सीमा के बारे में बात की जाए तो क्या ये सीमा को पार कर आई सीमा प्रेम की दीवानी या पाकिस्तानी जासूस है. आइए इसके बारें में जानते हैं सब कुछ, पुलिस खोल रही इसके सारे राज, 

बुधवार 19 जुलाई को लखनऊ स्थित उत्तर प्रदेश DGP द्वारा इस संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि "सीमा हैदर के पास से दो वीडियो कैसेट, 4 मोबाइल फोन, 5 पाकिस्तानी अधिकृत पासपोर्ट और एक बिना नाम वाला पासपोर्ट बरामद हुआ है, जांच की जा रही है. सीमा हैदर द्वारा अपने चार बच्चों के साथ भारत में घुसने पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है."

ब्रीफ नोट के अनुसार सीमा हैदर के खिलाफ 4 मई को मामला दर्ज किया गया, स्थानीय पुलिस की जांच में प्रकाश में आया कि सीमा गुलाम हैदर व सचिन मीणा साल 2020 में पबजी ऑनलाइन गेम के जारिए एक दूसरे के सम्पर्क में आए थे, दोनों के बीच पब्जी गेम के माध्यम से ही नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे का नंबर आपस में शेयर करते हैं और बात चीत भी करने लगे. 

calender
19 July 2023, 08:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो