Seema Haider कहीं जासूस तो नहीं, किस मकसद से भारत आई है UP ATS कर रही जांच...

Seema Haider:Seema Haider: सीमा हैदर आखिर कौन है? प्रेमिका है जासूस है या फि रपकिस्तानी एजेंट है. बहुत ही जल्द इस बात से पर्दा उठ जायेगा. UP ATS ने इस मामले में अपनी जाँच शुरु कर दी है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Seema Haider:Seema Haider: सीमा हैदर आखिर कौन है? प्रेमिका है जासूस है या फि रपकिस्तानी एजेंट है. बहुत ही जल्द इस बात से पर्दा उठ जायेगा. UP ATS ने इस मामले में अपनी जाँच शुरु कर दी है और बहुत ही जल्द उसकी पूरी कुंडली भी सामने आ जाएगी. जब से सीमा पाकिस्तान की सरहद पार कर भारत आने का मामला सामने आया है, तभी से सीमा और सचिन की प्रेम कहानी के चर्चे चारो तरह है. लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात का दावा कर रहे हैं कि वह एक पाकिस्तानी एजेंट है. पहले पाकिस्तान से दुबई फिर नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा और रबूपुरा का सफर तय करने वाली सीमा हैदर के इस प्यार को कोई हजम नहीं कर पा रहा है. 

वहीं सीमा पर एक से अधिक पासपोर्ट होने और एक आईएसआई जासूस, बिना वीजा के भारत में आने को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. जिसको देखते हुए UP ATS सीमा हैदर के पाकिस्तान से दुबई और नेपाल के रास्ते भारत में आने के पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है. यही नहीं उसके फ़ोन डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो