Sidhu Moose Wala Brother: सिद्धू मूसेवाला के पिता को किया जा रहा परेशान, बच्चे की 'लीगैलिटी' पर उठ रहे सवाल

Sidhu Moose Wala Brother: बच्चे को लेकर सिद्धू मूसेवाला के पिता नेपंजाब सरकार पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

JBT Desk
JBT Desk

Sidhu Moose Wala Brother: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पंजाब के मनसा जिले में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लगभग 22 महीने बाद बलकौर सिंह और उनकी पत्नी चरण कौर ने रविवार को एक बच्चे का स्वागत किया. 

मंगलवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में, बलकौर सिंह ने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार बच्चे की "वैधता" पर परिवार से पूछताछ कर रही है. 

बलकौर सिंह ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि ''वाहेगुरु के आशीर्वाद के कारण, हमें अपना शुभदीप (सिद्धू मूसेवाला) वापस मिल गया, हालांकि, सरकार सुबह से ही मुझे परेशान कर रही है, मुझसे बच्चे के डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए कहा जा रहा है. वे यह साबित करने के लिए मुझसे पूछताछ कर रहे हैं कि यह बच्चा वैध है. 

उन्होंने आगे कहा कि ''मैं सरकार, विशेषकर मुख्यमंत्री भगवंत मान से अनुरोध करना चाहता हूं कि जब तक मेरी पत्नी का इलाज नहीं हो जाता. मैं यहीं का हूं और आप मुझे (पूछताछ के लिए) जहां भी बुलाएंगे, मैं आऊंगा. मैं सभी कानूनी डॉक्यूमेंट्स मुहैया कराऊंगा.''

राज्य में विपक्षी नेताओं ने सिद्धू मूसेवाला के पिता के आरोपों पर पंजाब सरकार की आलोचना की. पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने राज्य सरकार से परिवार को परेशान करना बंद करने का आग्रह किया. 

वारिंग ने कहा,  ''भगवंत मान जी आप शायद एकमात्र ऐसे पंजाबी हैं जिन्होंने अभी तक बलकौर सिद्धू जी को उनके नवजात बेटे के जन्म पर बधाई नहीं दी है और अब आपका प्रशासन उन्हें कानूनी बाधाओं से परेशान कर रहा है." आपसे अनुरोध है कि सिद्धू परिवार को परेशान करना बंद करें और उन्हें एक बार खुश होने दें!''

भाजपा प्रवक्ता आरपी सिंह ने एक्स पर लिखा, "सिद्धू मूसेवाला के पिता का बयान सुनना बहुत चौंकाने वाला है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि भगवंत मान का प्रशासन उन्हें बच्चे की वैधता साबित करने के लिए नवजात शिशु के डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए मजबूर कर रहा है."

calender
20 March 2024, 06:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो