J&K Terror Attack: श्रीनगर में अमृतसर के शख्स की आतंकियों ने ली जान, एक अन्य घायल

J&K Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से कायराना हरकत की है. श्रीनगर के शहीद गंज दो लोगों को गोलीमार दी. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

J&K Terror Attack: श्रीनगर से बड़ी खबर सामने आई है. जहां आतंकवादियों ने आम लोगों पर फायरिंग की है. इसमें अमृतसर के रहने वाले एक व्यक्ति अमृतपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने कहा कि बुधवार को श्रीनगर के शहीद गुंज इलाके में आतंकवादियों की गोलीबारी में अमृतसर के एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

दोनों लोग पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान अमृतपाल सिंह 31 वर्ष और घायल की पहचान 27 वर्षीय रोहित के रूप में की गई है. रोहित के पेट में गोलिंया लगी थीं और उसका SMHS अस्पताल में उपचार हो रहा है.

पुलिस ने बताया कि इलाके को सील कर दिया गया है और पुलिस घटना की जांच कर रही है. कश्मीर जोन पुलिस ने 'एक्स' पर एक पोस्ट करते हुए कहा, "आतंकवादियों ने शहीद गंज श्रीनगर में अमृतसर निवासी अमृतपाल सिंह नाम के एक गैर-स्थानीय व्यक्ति पर गोली चलाई, जिसकी चोटों के कारण मौत हो गई. एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसे चिकित्सा के लिए ले जाया गया है.

calender
07 February 2024, 09:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो