Bihar: पटना में तीन लोगों की डूबने से मौत, जितिया पर्व के मौके नहाने गए थे सोन नदी

Bihar: बिहार की राजधानी पटना में पालीगंज अनुमंडल में जितिया पर्व के दिन सोन नदी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई. बता दें कि शनिवार (7 अक्टूबर) को अलग-अलग गावों से लड़के महाबलीपुर गांव स्थित सोन नदी में देर शाम नहाने आए थे.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • पटना में तीन लोगों की डूबने से मौत
  • जितिया पर्व के मौके नहाने गए थे सोन नदी

Bihar: बिहार की राजधानी पटना में पालीगंज अनुमंडल में जितिया पर्व के दिन सोन नदी में डूबने  से तीन लोगों की मौत हो गई. बता दें कि  शनिवार ( 7 अक्टूबर ) को अलग-अलग गावों से लड़के महाबलीपुर गांव स्थित सोन नदी में देर शाम नहाने आए थे, अचानक से गहरे पानी  मे जाने से एक-एक करके सभी डूबने लगे. नदी में डूबने से एक युवक समेत 2 नाबालिक की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान जामुन साव के 25 वर्षीय पुत्र कुश कुमार, सत्येन्द्र प्रसाद के 16 वर्षीय पुत्र आनंद कुमार और महाबलीपुर निवासी लवकुश कुमार के 12 वर्षीय बेटे सागर के रूप मे हुई है. बता दें कि जितिया पर्व के  मौके पर महाबलीपुर स्थित सोन नदी तट पर स्नान और दान के लिए महिला श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी थी. उनके साथ बच्चे भी आए थे. 

शवों को निकलते ही मची चीख पुकार

इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और परिजन नदी में उतर गए. तीन शवों को नदी से बाहर निकाला गया. जिसके बाद सोन नदी तट पर चीख पुकार मच गई. सभी श्रद्धालु अपने अपने बच्चों को ढूंढने के लिए इधर-उधर भागने लगे. इससे नदी तट पर हलचल का माहौल बन गया.

जांच में जुटी पुलिस 

पालीगंज अनुमंडल के डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया मकई देर शाम करीब 4 बजे हमे घटना की सूचना मिली थी सोन नदी में डूबने से 3 लोगों की मौत हो गई है, जिसमे एक 25 वर्षीय युवक समेत 2 नाबालिकों की मरने की खबर है. जानकारी मिलते ही पुलिस को घटनास्थल पर भेज गया। पुलिस से तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज  अस्पताल भेज दिया है, पुलिस आगे की जांच में जुटी है. 

calender
08 October 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो