Telangana: तेलंगाना में "सीएम केसीआर" पर बरसे केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लगाए ये गंभीर आरोप

Telangana: तेलंगाना में हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के जम्मीकुंटा में भाजपा की एक रैली का आयोजन हुआ. इस रैली में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए. इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने तेलंगाना सरकार पर जमकर हमला बोला.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • तेलंगाना सरकार पर बरसे राजनाथ सिंह
  • सीएम "केसीआर" पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Telangana: तेलंगाना में हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के जम्मीकुंटा में भाजपा की एक रैली का आयोजन हुआ. इस रैली में केन्द्रीय  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए. इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने तेलंगाना सरकार पर जमकर हमला बोला. रक्षा मंत्री ने कहा कि, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के शासन में सत्ता का भरपूर दुरुपयोग हो रहा है. इनके शासनकाल में भ्रष्टाचार तेजी से बढ़ रहा है. जिसकी चर्चा न केवल तेलंगाना में ही नहीं बल्कि दिल्ली तक सुनने को मिल रही है. 

रक्षा मंत्री ने क्या कहा?

केन्द्रीय मंत्री ने बीआरएस पर हमला बोलते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोगों के मेहनती और कुशल होने के बावजूद राज्य में विकास क्यों नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में  तेलंगाना का विकास न केवल सीमित हुआ है. बल्कि यह प्राइवेट लिमिटेड बनकर रह गया है. रक्षा मंत्री ने कहा कि राज्य में केसीआर के परिवार का हस्तक्षेप क्यों है? लोगों ने आपको यहां का मुख्यमंत्री बनाया है, आपके परिवार ने नहीं. 

राज्य में रुकी विकास की रफ्तार

केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने दावा करते  हुए कहा कि जब गुजरात और देश के अन्य कई राज्य इस 10 वर्षों में विकास कर चुके हैं. ऐसे मे तेलंगाना का विकास क्यों नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व मे भारत नई ऊचाइयों को छू रहा है. ऐसे में तेलंगाना के लोगों का तिरस्कार किया जा रहा है. 

सिंह ने तेलंगाना सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि केसीआर के शासन में सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है और भ्रष्टाचार तेजी से बढ़ रहा है.  ऐसे में मोदी शासन में महिलाओं को अवसर मिल रहे हैं, उन्होंने कहा कि हाल ही में संसद में पारित महिला आरक्षण विधेयक के 2029 या 2026 तक लागू होने की संभावना है.  
 

calender
16 October 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो