Ayodhya News: अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले UPATS की बड़ी सफलता, दो संदिग्ध गिरफ्तार, इस गैंग से है नाता

Ayodhya News: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में UP (एटीएस) को बड़ी सफलता हाथ लगी. सूत्रों के मुताबिक यूपी में जिन दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ayodhya News: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में UP (एटीएस) को बड़ी सफलता हाथ लगी. सूत्रों के मुताबिक यूपी में जिन दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों अर्श डाल्ला और सुक्खा दुनके गैंग के है. दोनो संदिग्धों से UPATS के साथ- साथ इंटेलिजेंस की टीम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

चप्पे- चप्पे पर जवान

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अयोध्या की सुरक्षा में बेहद सख्त की जा रही है. ATS के जवान भी चप्पे- चप्पे पर तैनात हैं. सभी जवानों के पास हथियार भी है. जिसके किसी भी संदिग्ध को ढेर करने के लिए समय न लगे. इसके साथ ही पूरे शहर में CCTV कैमरे लगा दिए गए हैं.

राम मंदिर के पास हाई अलर्ट

इसी महीने के शुरूआत में राजधानी लखनऊ से यूपी ATS ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. इन संदिग्धों ने राम मंदिर उड़ाने और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी. संदिग्धों के पकड़े जाने का बाद राम मंदिर के पास हाई अलर्ट कर दिया गया है.

संग्दिधों से पूछताछ जारी

जानकारी के मुताबिक बता दें कि इंटिलेंस की एक टीम पूछकताछ कर रही है. इनमें धर्मवीर राजस्थान के सीकर जिले का रहने वाला है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने अर्श डल्ला को वॉन्टेड घोषित कर दिया है. इसके अलावा भारत सरकार उसको आतंकी घोषित किया हुआ है.

calender
18 January 2024, 08:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो