गाजियाबाद: मां की डांट से नाराज होकर छात्रा ने रच डाली अपहरण की कहानी

Ghaziabad News: कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली में गुरुवार की शाम 12वीं की छात्रा अचानक से लापता हो गई।पुलिस ने छात्रा को सात घंटे के बाद किसी बिल्डिंग की छत पर सकुशल बरामद किया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली में गुरुवार की शाम 12वीं की छात्रा अचानक से लापता हो गई।

Ghaziabad News: यह मामला कौशांबी के थाना क्षेत्र वैशाली से सामने आया है। जहां पर गुरुवार के दिन 12वीं की छात्रा शाम छह बजे छोटे भाई को ट्यूशन लेने के लिए गई थी।जहां पर छात्रा अचानक से लापता हो गई।जब छात्रा घर नहीं लौटी तो छात्रा के परिवार वालों में पुलिस को इस मामले की तुरंत जानाकरी दी।

पुलिस की छानबीन के दौरान छात्रा को करीब 7 घंटे के बाद घर के पास चार मंजिला बिल्डिंग की छत से सकुशल बरामद कर लिया। दरअसल छात्रा ने पुलिस को बताया है कि वह मां की डांट से नाराज होकर घर से निकल गई थी।

चार मंजिला बिल्डिंग की छत पर मिली छात्रा

पुलिस का कहना है कि गुरुवार की शाम करीब पौने छह बजे बैशाली की रहने वाली एक छात्रा अपने छोटे भाई को ट्यूशन से लाने के लिए घर से निकली थी।

इतना नहीं वहीं इंटरनेट में भी फोटो के साथ छात्रा के लापता होने की जानकारी वायरल हुई थी। रात डेढ़ बजे छात्रा घर से कुछ दूरी पर चार मंजिला बिल्डिंग की छत पर मिली।

आया पूरा मामला सामने

पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला है कि शुरुआत में उसने बताया कि दो युवकों ने उसके सिर में ड़ंडे से हमाला किया।इसके बाद वह बेहोश हो गई।छात्रा को इस बात की कोई जानकारी नही हैं कि वह इस बिल्डिंग में कब और कैसे आई।

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो पूरा मामला ही सामने आ गया। छात्रा मोबाइल पर गेम खेल रही थी।जिसे देख उसकी मां ने उसे डांट दिया जिससे छात्रा नाराज होकर गुस्से में घर से निकल गई।

गर्मी के चलते वह छ्त पर बेसुध हो गई थी। उसके हाथ और पैर में मामूली चोट लगी थी, लेकिन इस तरह की कोई भी घटना सीसीटीवी फुटेज में नहीं दिखी।पुलिस ने छात्रा को परिवार के लोगों में सौंफ दिया।

calender
15 April 2023, 11:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो