ग्रेटर नोएडा: पहले जीता घर में सबका भरोसा, फिर करने लगी कीमती चीज़ों की चोरी , CCTV कैमरे की मदद से चोरी करती पकड़ी गयी 'मेड'

ग्रेटर नोएडा में रहने वाले एक बिजनेसमैन के घर में पिछले एक साल से कर रही थी काम, पहले जीता सबका भरोसा फिर करने लगी घर में ही छुपकर चोरियां। सोने, चाँदी के आभूषणों से लेकर घर की एंटीक चीज़ों को कर दिया चुटकी भर में गायब। पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • मेड का नाम सीमा बताया जा रहा है, वह एक साल से इस घर में काम कर रही थी, फिर 6 महीने से घर की चीज़ें गायब होने लगी, CCTV कैमरे की मदद से मेड को पकड़ा रंगे हाथ, पुलिस ने मेड के घर से की चोरी की चीज़े बरामद।

आज के समय में किसीपर भरोसा नहीं किया जा सकता है, यह तो आपने हर किसी के मुँह से सुना ही होगा खैर। लेकिन आज ये बात हकीकत में भी देख ली। दरअसल, ग्रेटर नोएडा के बीटा - 2 से घर की ही मेड द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है, और साथ ही पुलिस ने मेड की निशानदेही पर सभी चोरी की चीज़े बरामद कर ली है, जिसमें से सोने और चाँदी के आभूषण भी शामिल हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी की यह महिला पिछले 1 साल से घर में काम कर रही है और 6 महीने से इस चोरी को अंजाम देती आ रही है, जिसकी किसी को भनक भी नहीं हुई। 

परिवार वालों का जीता पहले दिल 

आपको बता दें, की (NRI) एनआरआई सिटी के रहने वाले मयंक सहगल नामक बिजनेसमैन है, जिनकी कंपनी सूरजपुर में स्थित है। उन के घर पर पिछले एक साल से मेड काम करने आया करती थी। जिसके चलते घर वाले भी उसपर यकीन करते थे और परिवार का हिस्सा मानने लगे थे। मेड में पहले घर वालों का भरोसा जीता जिसके 6 महीने से उसी घर में चोरी करने लगी। एक - एक करके घर का सामान गायब देख घर वाले भी सोच में पड़ गए थे। धीरे - धीरे सोने और चाँदी के जेवर और महंगे - महंगे बर्तन से लेकर कपडे तक चोरी होने लगे थे। चोरी मेड कर रही है, इस बात की कोई आशंका भी नहीं लगा सकता था। 

घर में रखती थी चोरी का सामान 

बाद में इस चोर की चोरी जब पकड़ी गयी, जब उनकी कामवाली बाई ( मेड ) CCTV कैमरे में सामान चोरी करके ले जाती हुई नज़र आई। जिसके बाद घर वाले भी हैरान हो गए। इसके बाद तुरंत ही पुलिस को इक्तला की और मेड के खिलाफ केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। मेड का नाम सीमा बताया जा रहा है और उसके घर तुगलपुर में से सभी चोरी का सामान बरामद किया गया है। जिसमें पुलिस को सोने और चाँदी की ज्वेलरी, महंगे बर्तन, घड़ियां , कपड़े और एंटीक चीज़े आदि शामिल थी। अंदाज़ा लगाया जा रहा है की यह सभी सामान लाखों रुपए का है। 

calender
07 April 2023, 02:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो