UP के हरदोई का अनोखा प्रत्याशी, 16 बार मिली हार फिर भी जज्बा बरकरार, उम्र जानकर हर कोई हैरान

Hardoi Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक अनोखे प्रत्याशी है जिसका जज्बा किसी भी चुनाव में कम नहीं होता है.

JBT Desk
JBT Desk

Hardoi Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक अनोखे प्रत्याशी है जिसका जज्बा किसी भी चुनाव में कम नहीं होता है. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 16 बार चुनाव लड़कर हारने का रिकॉर्ड बना चुके शिवकुमार 73 वर्ष की आयू में 17वीं बार लोकसभा प्रत्याशी के रुप चुनावी मैदान में उतरे है. आज उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा दाखिल किया है.

उन्होंने हरदोई सदर सीट से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है. उनका कहना है कि जनता उनको हर बार बढ़-चढ़कर मत देती है. उनका सम्मान रखती है. अगर मौका दिया तो जनता के लिए बहुत कुछ करेंगे. वह आज भी जीतने की ही बात करते हैं, जिंदगी के अंतिम पड़ाव में चुनाव लड़ने की ललक शिवकुमार में अब भी बरकरार है.

लोकसभा के निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में हरदोई सदर से नामांकन कर रहे शिवकुमार शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है. इनका मानना है कि वह हारने के लिए बाद भी चुनाव लड़ते रहेंगे. क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है. इस बार अगर वह चुनाव जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों कि सभी परेशानियो से छुटकारा दिलाएंगे और सहायता करेंगे.

calender
26 April 2024, 01:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो