CM Dhami News: चंद रुपयों में देवभूमि से पहुंचेंगे अयोध्या, 3 शहरों के लिए फ्लाइट को मिली मंजूरी

CM Dhami News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का प्रयास रंग लाया है. देवभूमि से देश के तीन मुख्य शहरों अयोध्या, अमृतसर और वाराणसी के लिए सीधी हवाई सेवा को केंद्र की मंजूरी मिल गई है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

CM Dhami News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का प्रयास रंग लाया है. देवभूमि से देश के तीन मुख्य शहरों अयोध्या, अमृतसर और वाराणसी के लिए सीधी हवाई सेवा को केंद्र की मंजूरी मिल गई है. तीनों सेवाओं का शुभांरभ 6 मार्च को किया जाएगा. मुख्यमंत्री धामी ने तीनों सेवाओं की मंजूरी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को आभार प्रकट किया है. 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तीनों स्थानों के लिए हवाई सेवा शुरू करने के लिए लंबे समय से प्रयासरत थे. अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने से पूर्व उन्होंने केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से व्यक्तिगत रूप से अनुरोध करने के साथ ही पत्र भी लिखा था. मुख्यमंत्री ने कहा था कि देहरादून से अभी अयोध्या के लिए सीधी उड़ान सेवा उपलब्ध नहीं है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि देवभूमि से अयोध्या हवाई सेवा शुरू होने से भक्तों को अयोध्या की यात्रा में सुविधा होगी. इसी प्रकार देवभूमि की यात्रा पर आने वाले तीर्थयात्री भी इस सेवा का लाभ उठा सकेंगे.

खबर अपडेट की जा रही है...
 

calender
05 March 2024, 08:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो