हल्द्वानी हिंसा का शिकार बना पहाड़, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिसबल

Haldwani: पेट्रोल बम से हमला कर थाने को जलाने का किया गया प्रयास, उपद्रवियों ने कई सरकारी दफ्तरों पर भी हमला किया है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • सरकार लगातार लोगों को विश्वास दिलाने में लगी है.
  • थाने में घुसने वाले सभी आतंकियों के हाथों में देखा गया बम .

Haldwani: हल्द्वानी में आज जुमे की नमाज सभी लोग घरों में करने वाले हैं. क्योंकि हिंसा की वजह से सिर्फ पुलिस बलों का पहरा ही चारों तरफ नजर आ रहा है. जबकि इलाकों में जल चुके कई वाहन इस बातों की गवाही देने में लगे हैं कि, अधिक उपद्रव मचाया गया है. प्रशासन के तरफ से अधिक संख्या में जगह-जगह निगरानी की जा रही है.

आतंक से जला पहाड़

वहीं पहाड़ों में भी आतंक का असर देखा जा रहा है. बता दें कि, दैनिक जीवन में लोग एक दूसरे के साथ काम करते नजर आते थे. मगर इस हालात में दूध वाले से लेकर अखबार वाले तक दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहे हैं. इलाकों में लोगों की मौजूदगी बहुत कम देखने को मिल रही है. साथ ही इंटरनेट सुविधा भी बंद कर दिया गया है. पहाड़ों में बीते दो दिन से हालात गंभीर नजर आ रहे हैं.

हालात में हुआ सुधार 

हल्द्वानी में स्थिति के सुधार के लिए पुलिसबलों की कई टीमें काम कर रही है. वहीं लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. जबकि सरकार लगातार लोगों को विश्वास दिला रही है कि वह अब सुरक्षित हैं. इतना ही नहीं सरकारी अफसरों का कहना है कि, आवश्यक मेडिकल सुविधा भी मुहैया करा दी जाएगी.  

पुलिसकर्मियों पर हमला

उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव करके हमला किया है, वहीं थाने के बाहर लगे वाहन जला दिए गए हैं. पेट्रोल बम से हमला कर थाने को जलाने के साथ दीवार तोड़ा गया है. कई सरकारी दफ्तरों को फूंकने की कोशिश की गई है. नैनीताल डीएम की तरफ से वीडियो भी जारी कर दिया गया है, जिसमें देखा गया कि, पुलिस बल लगातार खुद को बचाने की कोशिश कर रही है. वहीं थाने में घुसने वाले सभी आतंकियों के हाथों में बम देखा गया है. 

calender
09 February 2024, 01:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो