Rahul Gandhi: वरुण गांधी के साथ राहुल गांधी ने किए बाबा केदार के दर्शन, दिल्ली के लिए हुए रवाना

Rahul Gandhi: राहुल गांधी राहुल गांधी और वरुण गांधी की आज केदारनाथ में मुलाकात हुई. दोनों भाई बाबा केदार के दर्शन करने आए थे. दरअसल, राहुल गांधी के तीन दिवसीय दौरे का आज आखिरी दिन था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को केदारनाथ धाम में दर्शन किए. राहुल गांधी सुबह-सुबह केदारनाथ धाम पहुंचे और माथा टेका और बाबा केदार का आशीर्वाद लिया. सांसद राहुल गांधी की तीन दिवसीय केदारनाथ धाम यात्रा आज बाबा केदार के दरबार में मत्था टेकने के साथ समाप्त हो गई है.

खास बात यह है कि केदारनाथ धाम में दर्शन करने से पहले राहुल गांधी ने अपने चचेरे भाई और बीजेपी नेता वरुण गांधी से मुलाकात की. दरअसल, बीजेपी नेता वरुण गांधी केदारनाथ धाम पहुंचे थे. इस दौरान राहुल गांधी ने भी उनसे मुलाकात की.

दिल्ली के लिए रवाना हुए राहुल 

राहुल गांधी अब केदारनाथ छोड़ चुके हैं. राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से केदारनाथ से देहरादून के लिए रवाना हो गए हैं. तीन दिवसीय दौरे पर केदारनाथ आए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. 

आपको बता दें कि राहुल गांधी का ये दौरा कोई राजनीतिक दौरा नहीं था, बल्कि निजी दौरा था. मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनावों के बीच राहुल गांधी के अचानक बाबा केदारनाथ के दर्शन करने और वहां तीन दिनों तक रुकने को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई थी. चुनाव प्रचार चरम पर पहुंचने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेज़ चुनाव प्रचार और हिंदुत्व पर बीजेपी के तीखे रुख ने कांग्रेस नेतृत्व को रणनीति पर नए सिरे से सोचने पर मजबूर कर दिया है.  

calender
07 November 2023, 10:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो