संदेशखाली में कांग्रेस नेताओं और पुलिस के बीच झड़प, अधीर रंजन चौधरी ने ममता सरकार को लेकर कह डाली ये बात

West Bengal: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी रामपुर में धरने पर बैठे क्योंकि उन्हें संदेशखली जाने से रोका गया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

West Bengal:  कांग्रेस सांसद और बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को भाजपा प्रतिनिधिंडल के बाद संदेशखली में तनाव की स्थिती में जाने से रोका गया है. पुलिस और कांग्रेस अध्यक्ष के बीच बातचीत हुई. नारेजारी करते हुए कांग्रेस नेता जब आगे बढ़ रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोका.

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, "संदेशखाली की घटना क्यों होती है? इसके लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जवाब देना होगा. शाहजहां और उनके समर्थक सभी टीएमसी के उत्पाद हैं. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी संदेशखाली पर चुप क्यों हैं" घटना? हम जानना चाहते हैं कि संदेशखाली की वास्तविक घटना क्या है. वास्तव में यहां क्या हुआ था, लोगों को यहां प्रवेश करने से क्यों रोका गया?

आगे उन्होंने कहा कि,  संदेशखाली बशीरहाट का एक उपखंड और पश्चिम बंगाल का हिस्सा है, फिर हमें यहां प्रवेश करने से क्यों रोका गया? कोशिश न करें इस घटना को हिंदू-मुस्लिम सांप्रदायिक घटना के रूप में चित्रित करने के लिए. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यह एक बहुत ही खतरनाक तथ्य है जिसे सीएम ममता बनर्जी चतुराई से प्रचारित करने की कोशिश कर रही हैं और यह विधानसभा में उनके भाषण में बहुत स्पष्ट है..."

संदेशखाली जाने से रोके जाने पर बोले अधीर रंजन चौधरी

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, "वे हमें यहां (संदेशखाली) जाने से रोक रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि कोई रहस्य सामने आ जाएगा. वे हमें रोकते हैं क्योंकि वे डरते हैं...यह तानाशाही है."

calender
16 February 2024, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो