West Bengal News : ईंट भट्ठे की चिमनी ढहने से हुआ दर्दनाक हादसा, 4 की मौत और 35 घायल

West Bengal Accident News : बुधवार की रात उत्तर 24 परगना जिले में ईंट की भट्ठे की चिमनी फटकर गिरने लगी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

West Bengal Police : बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से हादसे की बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. बुधवार 14 दिसंबर की रात धल्टिटाह गांव में ईंट की भट्ठे की चिमनी फटकर गिरने लगी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए. घटना उस वक्त की है जब ईंट भट्ठे के कर्मी चिमनी में आग जलाने का प्रयास कर रहे थे. इस दौरान चिमनी का पूरा हिस्सा ढह गया और तेज आवाज के साथ जोरदार धमाका हुआ.

तीन की लोगों की मौके पर मृत्यु

चिमनी गिरने से उसकी चपेट में आकर तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रुप में घायल हो गया. फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया और गुरुवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हादसे में 35 लोग घायल हुए और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर है.

घायलों में सभी मजदूर

ईंट की भट्ठी गिरने से हादसा हुआ. इसमें सभी ईंट भट्ठे के मजदूर थे. मृतकों में अभी तीन लोगों की पहचान हुई है. एक स्थानीय निवासी हफीजुल मंडल हैं. दो मजदूर उत्तर प्रदेश के अयोध्या के निवासी हैं, जिनका नाम राकेश कुमार और जेठू राम है. दोनों की मजदूर प्रवासी श्रमिक के रूप में काम कर रहे हैं. राज्य सरकार की ओर से मजदूरों की मदद के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. राहत बचाव कार्य भी किया जा रहा है. जिससे घायल मजदूर जल्द ही स्वस्थ हो जाएं.

calender
15 December 2023, 07:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो