Assam News : जोरहाट में सैन्य स्टेशन पर ब्लास्ट, हादसे की जांच में जु़टी पुलिस

Assam Accident News : असम के जोरहाट जिले जोरहाट सैन्य स्टेशन के आर्मी गेट के पास गुरुवार को धमाका हुआ. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Assam News : असम के जोरहाट जिले में बहुत बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां के जोरहाट सैन्य स्टेशन के आर्मी गेट के पास गुरुवार 14 दिसंबर की शाम को ब्लास्ट हुआ. जानकारी के अनुसार हादसा शाम 7.30 बजे हुआ और धमाके की आवाज बहुत दूर तक सुनाई दी. हादसे में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. यह जानकारी रक्षा पीआरओ की ओर से दी गई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात करीब 8 बजे धमाके की आवाज सुनाई दी.

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

जानकारी के मुताबिक जोरहाट सैन्य स्टेशन के आर्मी गेट पर धमाके के बाद पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. जिला कमिश्नर पुलक महंत और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और फिलहाल सैन्य स्टेशन के अंदर हैं. ब्लास्ट के बाद पुलिस ने इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी है. साथ ही पूरे शहर में गश्त बढ़ा दिया गया है. डीजीपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि असम पुलिस, सेना और सीएपीएफ के प्रत्येक कर्मी देश की अखंडता और संप्रभुता की रक्षा के लिए राष्ट्रीय ध्वज के नीचे शपथ लेते हैं.

पहले भी हुई थी ऐसी घटना

खबरों की माने तो इस तरह की घटना नवंबर और दिसंबर में दो बार सामने आई है. जिनकी जिम्मेदारी परेश बरुआ के नेतृत्व वाले उल्फा ने ली थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रविवार 10 दिसंबर को उल्फा ने एक ई-मेल बयान में तिनसुकिया और शिवसागर में हुए दो हालिया ब्लास्ट की जिम्मेदारी ली थी. वहीं 22 नवंबर, 2023 को तिनसुकिया के डिराक में एक सैन्य शिविर के पास ग्रेनेड से धमाका किया गया था. जिसमें एक शख्स को गिरफ्तार किया गया.

calender
15 December 2023, 06:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो