Khalistan: लंदन में जलाया गया तिरंगा और उसपर छिड़का गया गोमूत्र, खालिस्तानियों ने पार की इंतहा 

खालिस्तानी संगठन दल खालसा यूके से जुड़े गुरचरण सिंह ने भारत के राष्ट्रध्वज तिरंगे को आग लगा दिया था. आग लगाने के साथ ही उसपर गोमूत्र भी छिड़का गया था.

Akshay Singh
Akshay Singh

Khalistan: देश के बाहर बैठे खालिस्तानी आतंकी कोई न कोई ऐसी हरकत कर रहे हैं जिससे भारतवासियों का खून खौल उठे. भारत का विरोध जताने के नाम पर ये देश को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. खबरों की मानें तो खालिस्तानियों ने 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर भारत का विरोध करने का प्लान बनाया था. इस दौरान वे लंदन में भारतीय उच्चायोग के बाहर जमा होकर खालिस्तानी झंडा लहराने लगे. इस घटना के दो दिन बाद जानकारी आ रही है कि इस दौरान भारत के राष्ट्रध्वज को भी अपमानित किया गया था. 

खबरों की मानें तो खालिस्तानी संगठन दल खालसा यूके से जुड़े गुरचरण सिंह ने भारत के राष्ट्रध्वज तिरंगे को आग लगा दिया था. आग लगाने के साथ ही उसपर गोमूत्र भी छिड़का गया था.

इस हरकत के साथ ही गुरचरण ने ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक को चैलेंज देते हुए यह भी कह दिया कि वह गोमूत्र पीकर दिखाएं. बताया जा रहा है कि ऐसे माहौल के चलते पुलिस ने उसे वहां से हटा दिया था. 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसे वहां से हटाने के बाद गिरफ्तार किया या नहीं इस बात की कोई सूचना सामने नहीं आई. खबरों की मानें तो इस मौके पर खालिस्तानी आतंकी परमजीत सिंह पम्पा भी मौजूद था. बता दें यह वही आतंकी है जिसे एनआईए ने मोस्ट वॉन्टेड घोषित कर रखा है. 

calender
04 October 2023, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो