बंदूक के दम पर उतरवाई पैंट, रेप का प्लान: इजरायल ने जारी किया नया वीडियो, ये लड़कियां गर्भवती हो सकती हैं

इजरायल ने 7 अक्तूबर के हमले के दौरान हमास आतंकवादियों द्वारा सात महिला इजरायली सैनिकों के अपहरण का एक वीडियो और फुटेज शेयर किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Israel Hamas War: इजरायल ने 7 अक्तूबर के हमले के दौरान हमास आतंकवादियों द्वारा सात महिला इजरायली सैनिकों के अपहरण का एक वीडियो और फुटेज शेयर किया है. वीडियो बंधक परिवार फोरम द्वारा किया गया था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  (X) पर वीडियो शेयर करते हुए इजरायल ने कहा उन्हें हमास के आतंकवादियों ने 230 दिनों यानी 8 महीने से अधिक समय तक बंधक बनाकर रखा. सोचिए कि इन युवा महिलाओं के लिए इसका मतलब क्या है?

यह वीडियो स्पेन, नॉर्वे और आयरलैंड द्वारा एक स्वतंत्र फिलिस्तीनी राज्य को मान्यता देने के फैसले के बीच आया है. जो इजरायल के लिए एक महत्वपूण कूटनीतिक झटका है. यह कदम इसरायल के वैश्विक स्तर पर बढ़ते अलगाव को दर्शाता है जो कि गाजा पट्टी में अपने व्यापक सैन्य हमले के सात महीने से भी ज्यादा समय बाद हुआ है.

पांच महिला का सैनिकों द्वारा कथित दौर पर नाहल ओज बेस से किडनैप कर लिया गया था. टाइम्स ऑफ इजरायल के मुताबिक हमलावरों द्वार पहने गए बॉडी कैमरों में कैद किए गए भयावय फुटेज से लिरी अल्बाग, करीना एरिएव, अगम बर्जरस, डेनिएला गिल्बोआ और नामा लेवी के अपहरण का पता चला. इस वीडियो में पांच महिला हमास आतंकवादियों के सामने एक दीवार के पास खड़ी दिखाई दे रही है. उनके हाथ बंधे हुए और कुछ के चेहरे में खून लगा हुआ है.

वीडियो में आतंकवादियों में से एक को महिलाओं की ओर इशारा करते हुए कहा हुए देखा जा सकता है  कि वह कहता है लड़कियां, महिलाएं है जो गर्भवती हो सकती है ये जायोनी हैं. उसे बंधको में एक से कहते हुए सुना जा सकता है कि वह कहता है तुम बहुत सुंदर हो,"

calender
23 May 2024, 06:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो