Tamil Nadu Bus Accident: शिवगंगा में बड़ा सड़क हादसा, बस की ट्रक से भिड़ंत, तीन की मौत, सात लोग घायल

तमिलनाडु के शिवगंगा जिले में राज्य परिवहन की बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई है। इस घटना में तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोगों के घायल होने की खबर है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • शिवगंगा के तिरुमंजोलई में बस की ट्रक से टक्कर
  • तीन महिलाओं की मौके पर मौत, सात लोग घायल
  • बस में सवार थे करीब 47 यात्री

तमिलनाडु के शिवगंगा जिले भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां  तिरुमंजोलई इलाके में राज्य परिवहन की एक बस की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं हादसे में घायल लोगों को शिवगंगा अस्पताल में ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक, बस में 47 यात्री सवार थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवगंगा के जिलाधिकारी मधुसूदन रेड्डी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य सरकार परिवहन की बस में करीब 47 यात्री सफर रहे थे। तिरुमंजोलई इलाके के पास बस की एक ट्रक से जोरदार भिड़त हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को शिवगंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि इससे पहले रविवार को तंजावुर में भी एक सड़क हादसा हो गया था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।


तंजावुर में केरल के दो तीर्थयात्रियों की मौत

इससे पहले रविवार को तमिलनाडु के तंजावुर जिले में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद घायलों को तंजावुर मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तंजावुर में गाड़ी पलटने से केरल के दो तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी। मृतक केरल के त्रिशूर के निवासी बताए गए। बताया गया कि यात्रा के दौरान ओरथनडु के पास गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हुआ है। 

घटना पर सीएम स्टालिन ने जताया शोक

इस घटना के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने केरल के दोनों तीर्थयात्रियों की मौत पर शोक व्यक्त किया। साथ ही मृतको के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की, जबकि घायलों के परिवार को 50-50 हजार रूपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री स्टालिन ने बताया कि उन्होंने गंभीर रूप से घायल दो तीर्थयात्रियों का बेहतर इलाज के निर्देश भी दिए है।

calender
03 April 2023, 08:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो