आखिर मैच में देरी से क्यों पहुंचे बाबर? सुरक्षाकर्मियों के साथ झड़प या बीमारी है वजह!

इंग्लैंड के अलावा पाकिस्तान की टीम को भी कड़ी सुरक्षा के घेरे में रखा गया है। होटल में भी दोनों टीमों के लिए सुरक्षाबल तैनात किये है। जानकारी के मुताबिक पाक टीम के कप्तान बाबर आजम इस बात से अब तंग आ चुके है। इसी को लेकर बाबर आजम की होट में सुरक्षा बलों से झड़प हो गई और उनको तीसरे मैच के दूसरे मैदान में पहुंचने में बाकी टीम के अलावा एक घंटा ज्यादा लगा बाबर से एक घंटा पहले ही पूरी पाक टीम मैदान में पहुंच गई थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इन दिनों टेस्ट सीरीज खेली जा रही है फिलहाल दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मैच कराची में खेला जा रहा है जिसके दूसरे दिन पाक कप्तान बाबर आजम विवादों में फंसते जा रहे है। दरअसल 17 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर आई इंग्लैंड की टीम को पाक सरकार की तरफ से कड़ी सुरक्षा दी गई है क्योंकि अक्सर किसी टीम के पाक आने से पहले सोशल मीडिया पर आतंकी हमले की खबरें वायरल होने लगती है।

इसको लेकर पाक सरकार मेहमान टीम की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है इंग्लैंड के अलावा पाकिस्तान की टीम को भी कड़ी सुरक्षा के घेरे में रखा गया है। होटल में भी दोनों टीमों के लिए सुरक्षाबल तैनात किये है। जानकारी के मुताबिक पाक टीम के कप्तान बाबर आजम इस बात से अब तंग आ चुके है। इसी को लेकर बाबर आजम की होट में सुरक्षा बलों से झड़प हो गई और उनको तीसरे मैच के दूसरे मैदान में पहुंचने में बाकी टीम के अलावा एक घंटा ज्यादा लगा बाबर से एक घंटा पहले ही पूरी पाक टीम मैदान में पहुंच गई थी।

 

इसको लेकर एक पाकिस्तानी पत्रकार ने फरीद खान ने ट्वीट करके लिखा कि, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम आज टीम के साथ नहीं आए। ऐसी अफवाह है कि टीम होटल में उनका सुरक्षाकर्मियों से झगड़ा हो गया और इसके विरोध में वह टीम के साथ नहीं गए।" हालांकि इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कुछ नहीं कहा गया बल्कि इसको अफवाह बताते हुए पीसीबी के हवाले से बताया गया कि, "ये सब अफवाह है बाबर की तबीयत खराब है इसलिए उनको मैदान पर पहुंचने में देरी हुई है।"

बता दे, इस दौरे पर इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की काफी बुरी हालत की है सीरीज के दो मैच जीतकर इंग्लैंड फिलहाल 2-0 से आगे है जबकि तीसरा मैच कराची में खेला जा रहा है। पाकिस्तान इस मैच को जीतकर सीरीज में क्लीन स्विप से बचना चाहेगी।

ये खबर भी पढ़ें.............

दो घंटे के अंदर WTC Points Table में हुआ दो बार बदलाव, दोनों बार हुआ टीम इंडिया को फायदा

calender
18 December 2022, 06:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो