CWG 2022: आज महिला क्रिकेट टीम और मुक्केबाज दिखायेंगे अपना दम

इंग्लैंड के बर्मिंघम में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। अभी तक भारत को 4 पदक मिल चुके है और ये सभी पदक वेटलिफ्टिंग में आए है। वहीं आज भारत को पांचवें पदक की भी उम्मीद है।

Vishal Rana
Vishal Rana

इंग्लैंड के बर्मिंघम में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। अभी तक भारत को 4 पदक मिल चुके है और ये सभी पदक वेटलिफ्टिंग में आए है। वहीं आज भारत को पांचवें पदक की भी उम्मीद है। आज जहां एक तरफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होगा तो वहीं टेबल टेनिस में पुरुष टीम भी सेमीफाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेगी।

आज बॉक्सिंग में भारत के निकहत जरीन 48-50 किग्रा और शिवा थापा 60-63.5 किग्रा का मैच देखने को मिलेगा। निकहत शाम 4.45 बजे तो थापा शाम 5.15 बजे रिंग में होंगे। वहीं हॉकी में आज भारत का मुकाबला रात 8.30 बजे घाना के साथ होगा।

जिम्नास्टिक में पुरुषों का ऑल-अराउंड फाइनल में योगेश्वर सिंह का मुकाबला दोपहर 1.30 बजे होगा। इसके अलावा बैडमिंटन मिश्रित टीम क्वार्टर फाइनल रात 10 बजे होगा। भारतीय महिला क्रिकेट टीम का मुकाबला पाकिस्तान के साथ दोपहर 3.30 बजे होगा। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर गेम्स में आगे बढ़ना चाहेगी।

calender
31 July 2022, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो