FIFA WC 2022 Final: बंगाल में हो रहे अर्जेंटीना की जीत के लिए यज्ञ, फैंस के सिर चढ़ा फीफा का बुखार

अर्जेंटीना के कप्तान और दिग्गज फुटबॉलर लियेनल मेसी की दुनियाभर में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है भारत में भी मेसी को काफी पसंद किया जाता है ऐसे में आज बंगाल में अर्जेंटीना की जीत के लिए फैंस यज्ञ कर रहे है। बंगाल के कई शहरों में बड़ी-बड़ी एलईडी लगाई गई ताकि फैंस फीफा विश्व कप के फाइनल का लुत्फ उठा सके।

Vishal Rana
Vishal Rana

FIFA WC 2022 FINAL: आज फीफा विश्व कप 2022 का महामुकाबला यानी फाइनल मैच होने वाला है इस मैच में लियोनल मेसी की अर्जेंटीना का मुकाबला पिछले विश्व कप की विजेता फ्रांस के बीच होगा। इस महामुकाबले पर दुनियाभर के करोड़ों फैंस की नजर बनी हुई है। वहीं भारत में भी फुटबॉल के लाखों-करोड़ों फैंस है जो इस मैच को देखने के लिए बेताब है।

वहीं अर्जेंटीना के कप्तान और दिग्गज फुटबॉलर लियेनल मेसी की दुनियाभर में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है भारत में भी मेसी को काफी पसंद किया जाता है ऐसे में आज बंगाल में अर्जेंटीना की जीत के लिए फैंस यज्ञ कर रहे है। बंगाल के कई शहरों में बड़ी-बड़ी एलईडी लगाई गई ताकि फैंस फीफा विश्व कप के फाइनल का लुत्फ उठा सके।

वहीं आज इस फाइनल को लेकर पूर्वी मेदिनीपुर के घाटल में अर्जेंटीना की जीत और मेसी के हाथों में फीफा विश्व की ट्रॉफी को लेकर यज्ञ और प्रार्थना की गई है। भारत में फुटबॉल को लेकर काफी दिवानगी है खासकर बंगाल में सबसे ज्यादा ये देखने को मिलता है।

मेसी को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है ऐसे में उनकी जीत के लिए भारतीय फैंस कहा पीछे रहने वाले है वैसे भी मेसी का यह आखिरी विश्व कप है जिसको लेकर उनके फैंस मेसी के हाथों में फीफा कि ट्रॉफी देखना चाहते है जिसको लेकर फैंस मेसी और अर्जेंटीना को फुल सपोर्ट कर रहे है।

बता दे, मैच रात 8:30 बजे खेला जायेगा जिसको लेकर बंगाल के कई शहरों में काफी तैयारी देखने को मिल सकती है लोगों में इस मैच को लेकर काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है। लेकिन ये तो मैच के बाद ही पता चल पायेगा कि आखिरी मेसी के फैंस की प्रार्थना अर्जेंटीना के कितने काम आती है।

ये खबर भी पढ़ें...............

FIFA WC 2022 Final: मेसी या एम्बाप्पे किसका होगा आज गोल्डन बूट, दोनों के बीच दिखेगी रोमांचक जंग

calender
18 December 2022, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो