IPL 2023 Auction में इन खिलाड़ियों पर होगी KKR की नजरें

IPL 2023 Auction में KKR कुल 11 खिलाड़ियों पर बोली लगा सकती है। जिसके लिए केकेआर के पर्स में 7.05 करोड़ रुपये की राशि बची हुई है। केकेआर एक ओपनर, एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ और दो भारतीय और एक विदेशी तेज गेंदबाज पर दांव लगाकर उनको टीम में शामिल कर सकती है।

Vishal Rana
Vishal Rana

23 दिसंबर को आईपीएल 2023 के लिए खिलाड़ियों की बोली कोच्चि में लगाी जायेगी। इस दौरान 405 खिलाड़ियों पर बोली लगने की संभावना है। दुनियाभर के 991 क्रिकेटरों ने आईपीएल के नए सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था इस दौरान 405 खिलाड़ियों को ही बोली के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। इन 405 खिलाड़ियों में 273 भारतीय और 132 विदेशी खिलाड़ी है। वहीं इस बोली के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स कुल 11 खिलाड़ियों को खरीद सकती है जिसके लिए केकेआर के पर्स में 7.05 करोड़ रुपये की राशि बची हुई है।

केकेआर द्वारा रिलीज किये गए खिलाड़ी...........

पैट कमिंस, सैम बिलिंग्स, एलेक्स हेल्स, आरोन फिंच, मोहम्मद नबी, चमक करुणारत्ने, अजिंक्य रहाणे, अमन खान (ट्रेडेड), शिवम मावी, अभिजीत तोमर, अशोक शर्मा, बाबा इंद्रजीत, प्रथम सिंह, रमेश कुमार, रसिख सलाम, शेल्डन जैक्सन।

इन खिलाड़ियों की है जरुरत.............

वहीं बोली के दौरान केकेआर एक ओपनर, एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ और दो भारतीय और एक विदेशी तेज गेंदबाज पर दांव लगाकर उनको टीम में शामिल कर सकती है। इसके अलावा सबसे ज्यादा नजर रहेगी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन पर। जिनको केकेआर टीम में शामिल करना चाहेगी। लिन पहले भी केकेआर के लिए खेल चुके है और वे ओपनिंग में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते है जिसको लेकर टीम उन पर दांव लगा सकती है बता दे, लिन की बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन पर भी केकेआर दांव लगा सकती है ग्रीन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते है और वे ओपनर के तौर पर टीम के काम आ सकते है।

इसके अलावा विदेशी तेज गेंदबाज की करेत तो केकेआर इंग्लैंड के रीस टॉप्ले और वेस्टइंडीज के शेल्डन कॉटरेल को टीम में शामिल कर सकती है रीस टॉप्ले की बेस प्राइस 75 लाख और कॉटरेल की बेस प्राइस 50 लाख रुपये है और ये दोनों ही शानदार तेज गेंदबाज है ऐसे में टीम इन पर दांव खेल सकती है।

ये खबर भी पढ़ें................

IPL नए सीजन के लिए 405 खिलाड़ियों पर इस दिन लगेगी बोली, जानिए सभी टीमों के पास कितनी बची राशि?

calender
19 December 2022, 08:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो