नसीम शाह को लेकर ट्रोल होने के बाद उर्वशी रौतेला ने दी सफाई

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पहुंची थी। इस मैच के बाद से सोशल मीडिया पर उर्वशी को पाक तेज गेंदबाज नसीम शाह को लेकर ट्रोल किया गया।

Vishal Rana
Vishal Rana

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पहुंची थी। इस मैच के बाद से सोशल मीडिया पर उर्वशी को पाक तेज गेंदबाज नसीम शाह को लेकर ट्रोल किया गया। दरअसल इस मैच के बाद उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें नसीम शाह और उर्वशी दिख रहे थे।

बताते चले उर्वशी ने फैन मेड एडिट वीडियो शेयर किया था। जिस पर उर्वशी को जमकर ट्रोल किया गया। वहीं इसके बाद जब नसीम शाह से इस बाच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं, कुछ पता नहीं है। इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है। अभी सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान है।

वहीं अब इस मामले पर सफाई देते हुए उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये लिखा, कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज (करीब 11-12) को मेरी और उससे जुड़े अन्य लोगों की जानकारी के बिना शेयर किया था। मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस पर कोई न्यूज न बनाए। आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार।

बताते चले, एशिया कप से पहले उर्वशी ऋषभ पंत को लेकर काफी सुर्खियों में थी और इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर बवाल भी हुआ। दरअसल उर्वशी पंत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुकी है। हालांकि आज इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं बोला है।

और पढ़ें.....

इंग्लैंड की यह क्यूट महिला क्रिकेटर, फैंस भी है इनके दिवाने

calender
11 September 2022, 01:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो