WPL 2023: मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात जायंट्स के उद्घाटन मैच को किया गया रिशेड्यूल, जानिए अब कब होगा मैच

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने शनिवार को अपने एक बयान में कहा है कि, मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच WPL (महिला प्रीमियर लीग) के उद्घाटन मैच को रिशेड्यूल किया गया है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

WPL 2023 GG vs MI: बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने शनिवार को अपने एक बयान में कहा है कि, मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच WPL (महिला प्रीमियर लीग) के उद्घाटन मैच को रिशेड्यूल किया गया है। बता दें कि अब मैच रात 8 बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम, नवी मुंबई में शुरू होगा। मैच का टॉस शाम 7:30 बजे होगा।

बीसीसीआई ने आगे कहा कि टूर्नामेंट का उद्घाटन समारोह शाम 6:25 बजे से शुरू होगा। बयान में कहा गया है कि, "प्रशंसकों के लिए गेट भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे खुलेंगे और वे भव्य उद्घाटन समारोह को देख सकेंगे, जो भारतीय समयानुसार शाम 6 बजकर 25 मिनट पर शुरू होगा।"

एशले गार्डनर पर होगी फैंस की निगाहें -

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी गुजरात जायंट्स की कप्तानी करेंगी और हरमनप्रीत कौर मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगी। गुजरात जायंट्स ने 2 करोड़ रुपये की कीमत बेथ मूनी को दी, जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम की उनकी साथी खिलाड़ी एशले गार्डनर महिला आईपीएल ऑक्शन में सबसे महंगी खिलाड़ियों में से एक रहीं। गुजरात जायंट्स स्नेह राणा से एक शानदार और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगा। बता दें कि गुजरात जायंट्स ने स्नेह राणा पर महिला आईपीएल ऑक्शन में 75 लाख रुपए की बोली लगाई थी।

मुंबई इंडियंस भी है तैयार -

वहीं दूसरी ओर हरमनप्रीत कौर को मुंबई इंडियंस ने 1.8 करोड़ रूपए में खरीदा और हरमनप्रीत कौर का लक्ष्य अपनी कप्तानी टीम को जीत दिलाने का रहेगा। बता दें कि सुर्खियों में इंग्लैंड की नताली साइवर रहेंगी, जिनसे मुकाबले में दबदबा कायम रहने की उम्मीद होगी। इस दौरान भारत की हरफनमौला खिलाड़ी पूजा वस्त्रकार मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी भूमिका निभा सकती हैं। बता दें कि दोनों ही टीमों के बीच मुकाबले में कांटे की टक्कर होने की संभावना है।

उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा -

बता दें कि टूर्नामेंट के शुभारंभ में ग्लिट्ज और ग्लैमर जोड़ने के लिए बॉलीवुड सितारे होंगे, जिसमें कृति सेनन और कियारा आडवाणी शामिल हैं। WPL ने अपने एक बयान में कहा है कि, सबसे पहले गायक और गीतकार एपी ढिल्लों मंच पर अपने कुछ संगीतमय चार्टबस्टर्स का प्रदर्शन करेंगे।

calender
04 March 2023, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो