IPL 2024: मैदान में उतरे पंत... खड़ी हो गई ऑडियंस, ऋषभ पंत का स्टेडियम में शानदार स्वागत, देखिए वीडियो

IPL 2024: 2022 में ऋषभ पंत का एक एक्सिडेंट हुआ था, जिसकी वजह से वो मैदान में नहीं उतने थे. बीते दिन शुरू हुए IPL में उन्होंने वापसी की है.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024: ईपीएल 2024, का इंतजाहर क्रिकेट का दीवान करता है. अब सबका इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि IPL की शुरुआत हो चुकी है. इस दौरान जब ऋषभ पंत नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे तो  मुल्लांपुर स्टेडियम में प्रशंसकों ने खड़े होकर उनका स्वागत किया. पंत कई चोटों से उबरते हुए एक्शन में लौटे. दिसंबर 2022 में उनको एक हादसे में गंभीर चोटे लगी थी. जिसके बाद अब वो मैदान में लौटे हैं. 

खड़ी हो गई ऑडियंस 

ऋषभ पंत के लिए यह एक नायक की तरह स्वागत था क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान 15 महीने के बाद पहली बार किसी मैच में बल्लेबाजी करने उतरे. जानलेवा सड़क दुर्घटना के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज को शनिवार, 23 मार्च को पंजाब के मुल्लांपुर स्टेडियम में भीड़ ने खड़े होकर तालियां से स्वागत किया.

टेलीविजन कैमरों ने पल को कैद कर लिया जब  स्टेडियम में प्रशंसक खड़े होकर भारत के सर्वश्रेष्ठ मैच विजेताओं में से एक का स्वागत कर रहे थे. यहां तक ​​कि दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ सदस्य भी खड़े होकर बल्लेबाजी करने आए युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज की सराहना कर रहे थे.

पंत का एक्सीडेंट 

30 दिसंबर 2022 की सुबह अपने घर रूड़की ते वक्त जाते समय पंत की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी. जिसमें उनको गंभीर चोटें आई थीं. एक्सीडेंट के बाद उनकी गाड़ी पूरी तरह से जल गई थी. हादसे के बाद पंत ने कहा था कि उनको लगा कि वो अब जिंदा नहीं बचेंगे. 
 

calender
23 March 2024, 05:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो