Kejriwal Arrest: दिल्ली पुलिस ने आतिशी की गाड़ी रोकी; AAP ने कहा, 'मिस्टर मोदी, हमें गोली मार दो'

Kejriwal Arrest: आप के सीनियर नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने पार्टी कार्यालय तक जाने के सबी रास्ते बंद कर दिए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Kejriwal Arrest: आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी नेताओं की स्वतंत्र आवाजाही को रोककर व्यवस्थित रूप से डराने-धमकाने का आरोप लगाया. दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्रालय के तहत आने वाली दिल्ली पुलिस आप नेताओं को उनके आधिकारिक आवासों में जाने से भी रोक रही है. इसी के साथ दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी को दिल्ली पुलिस नो रोक लिया जिसके बाद वो पुलिस पर भड़क उठीं. 

पुलिस ने रास्ते में रोका 

बीते दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवास की गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली में जगह जगह पर प्रोटेस्ट किए गए. पूरी दिल्ली में हर तरफ पुलिस तैनात है. आज दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी को जब अपने घर जा रही थीं, तब पुलिस ने उन्हें रोक लिया इस बात से नाराज आतिशी कार से बाहर निकल आईं और पुलिस वाले से अपनी कार में बैठने के लिए कहने लगीं. वो बोली कि आप चलिए देख लीजिए हम कहां जा रहे हैं. इस पर उनके साथ वाले भी कार से उतर कर सड़क पर लेट गए और नारे लगाने लगे. 

 ''मोदी जी गोली मार दो''

आतिशी के साथ जो नेता थो वो सड़क पर लेट गए, वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कह रहे हैं कि ये तो गजब गुंडई है! (यह कैसी गुंडागर्दी है!), उनमें से दो फिर सड़क पर लेट गए और एक चिल्लाया, “गोली मारो! (हमें गोली मारो). पुलिस और मंत्री के बीच इसके पहले भी की मिनट तक बहस जारी रही. इस वीडियो को आतिशी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है.

इसके पहले आप के सीनियर नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने पार्टी कार्यालय तक जाने के सबी रास्ते बंद कर दिए हैं. भारद्वाज ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "यह स्पष्ट है कि बदमाशी चल रही है. कोई कानून-व्यवस्था नहीं है." "आपने हमें पार्टी कार्यालय में जाने से रोक दिया है. आप चुनाव कैसे लड़ेगी? किस कानून के तहत पुलिस को हमें नियंत्रित करने का अधिकार है?"

Topics

calender
23 March 2024, 04:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो