Viral Video: एमएस धोनी बने लेफ्ट हैंड बैट्समैन! धुआंधार लगाए चौके-छक्के... माही का रचनात्मक वीडियो वायरल

आप सोचकर देखिए कि एमएस धोनी अगर लेफ्ट हैंड बैट्समैन होते तो कैसी बल्लेबाजी कर रहे होते तो? माही के किसी फैंस ने वीडियो एडिट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

Akshay Singh
Akshay Singh

हाइलाइट

  • वीडियो में लेफ्ट हैंड से बैटिंग करते दिखे माही
  • धोनी की बल्लेबाजी देख फैंस हुए हैरान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हों. लेकिन आज भी उनके चाहने वालों कमी नहीं है. उनके कुछ बैटिंग शॉट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ माही का एक वीडियो इंटनेट पर छा गया था. हाल ही में वायरल हुआ वीडियो फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें वह बांय हाथ से बल्लेबाजी कर रहे हैं. 

माही फैंस ने किया वीडियो एडिट 

आप सोचकर देखिए कि एमएस धोनी अगर लेफ्ट हैंड बैट्समैन होते तो कैसी बल्लेबाजी कर रहे होते तो? माही के किसी फैंस ने वीडियो एडिट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जो अब खूब वायरल हो रहा है. इसी वीडियो को देखने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं. इस वीडियो में WWE सुपरस्टार केविन ओनर्स और सैमी जाएन को 2011 में विश्व कप विजेता धोनी के बारे में सुना जा सकता है. 

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

दरअसल, WWE को प्रोमो शूट हुआ था, जिसमें यह जोड़ी धोनी के बारे में बात कर रही है. बातचीत में जाएन खुलासा करते हैं कि उन्होंने भारत के इस लीजेंड के बारे में कितना ज्यादा सुना था, उन्होंने कहा कि जब मैंने धोनी के बारे में जानने की कोशिश की तो उससे ज्यादा उनका नाम सुना था. इस वायरल वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 1 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं और 220 लोग पोस्ट को रिट्विट कर चुके हैं. 

calender
10 September 2023, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो