IND VS AUS: चोटिल श्रेयस अय्यर के सेलेक्शन पर उठे सवाल, चीफ सेलेक्टर बोले- बल्लेबाज को स्ट्रेस फैक्चर नहीं हुआ

लोगों के सवालों के बीच चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने सफाई दी है, अगर ने कहा कि यह बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए बिल्कुल फिट हैं.

Sachin
Sachin

IND VS AUS ODI Series: बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की सीरीज का ऐलान कर दिया है. श्रृंखला के ऐलान के साथ ही चोटिल श्रेयस अय्यर को टीम में जगह देकर क्रिकेट के फैंस को चौंका दिया है. अब लोग सवाल कर रहे हैं कि वह इस सीरीज को खेलने के लिए फिट भी हैं? पिछले दिनों ही कमर में ऐंठन के कारण एशिया कप से बाहर हो गए थे, लेकिन इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया की सीरीज में उनका नाम देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. 

चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने दी सफाई 

लोगों के सवालों के बीच चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने सफाई दी है, अगर ने कहा कि यह बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए बिल्कुल फिट है. भले ही चीफ सेलेक्टर ने बल्लेबाज की फिटनेस को लेकर सकारात्मक जवाब दिया हो. लेकिन तमाम फैंस और पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि कहीं सीरीज के बीच श्रेयस अय्यर की चोट उभरकर आ गई तो क्या होगा? 

अय्यर को नहीं हुआ स्ट्रेस फैक्चर 

अजीत अगरकर ने कहा कि श्रेयस अय्यर को स्ट्रेस फैक्चर नहीं हुआ है. अगर ऐसा होता तो वह टीम में शामिल नहीं होते. वह बल्लेबाजी और फील्डिंग शानदार कर रहे हैं इसलिए उन्हें टीम में जगह दी गई है. उन्होंने आगे कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों वनडे मैच में खेलेंगे. पूर्व गेंदबाज ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में श्रेयस अय्यर ने अपनी फिटनेस पर अच्छा काम किया है. खुशी बात है कि उनकी चोट ज्यादा गहरी नहीं थी, बस उनको निगल हो गया था. फिलहाल वह ठीक हैं और हमें भरोसा है कि अय्यर कंगारूओं के खिलाफ तीनों मैच खेलेंगे. 

calender
19 September 2023, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो