World Cup 2023: सचिन तेंदुलकर के बाद रजनीकांत को मिला 'गोल्डन टिकट', जय शाह ने विश्व कप के लिए किया आमंत्रित

World Cup 2023: 5 अक्टूबर से विश्व कप 2023 आगाज भारतीय सरजमीं में होना है. इस मेगा इवेंट की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस टूर्नामेंट के लिए एक खास पहल शुरू की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023: 5 अक्टूबर से विश्व कप 2023 आगाज भारतीय सरजमीं में होना है. इस मेगा इवेंट की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने इस टूर्नामेंट के लिए एक खास पहल शुरू की है. BCCI भारत के दिग्गज सितारों को गोल्डन टिकट दे रही है. BCCI ने अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर को गोल्डन दिया था. अब इस लिस्ट में सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी शामिल हो गया है.

रजनीकांत को BCCI के सचिव जय शाह ने गोल्डन टिकट दिया है. बता दें कि BCCI ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. इसमें जय शाह रजनीकांत को गोल्डन टिकट देते हुए नजर आ रहे हैं. BCCI ने फोटो  करते हुए कैप्शन लिखा है कि, "BCCI के माननीय सचिव जय शाह ने श्री रजनीकांत को गोल्डन टिकट देकर सम्मानित किया. लिजेंडरी एक्टर ने करोड़ों दिलों की धड़कन पर अमिट छाप छोड़ी है."

वहीं इससे पहले BCCI ने बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन को गोल्डन टिकट भेंट किया था. इसके बाद दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी गोल्डन टिकट से सम्मानित किया जा चुका है. BCCI और भी दिग्गजों को यह खास टिकट भेंट कर सकती है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर फैंस ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी गोल्डन टिकट देने की मांग की थी. लेकिन अभी फिलहाल धोनी को गोल्डन टिकट देने को लेकर किसी तरह का कोई अपडेट सामने नहीं आया है. गैरतलब हो कि 5 अक्टूबर से विश्व कप 2023 का आगाज होगा. इसमें भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेलेगी. 

calender
19 September 2023, 05:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो